Home » बॉलीवुड » A Farhan Akhtar Web Series Which Based On Ipl
 

फ़रहान की लिखी IPL वेब सीरीज़ पर रिलीज से पहले मचा हंगामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2017, 10:24 IST

एक्टर, सिंगर, डायरेक्टर और राइटर फरहान अख्तर एक वेब लाने जा रहे हैं. इस वेब सीरीज का नाम 'इंसाइड एज' है. ये सीरीज इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल पर आधारित होगी. इस सीरीज को लेकर प्रीति जिंटा काफी परेशान हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीरीज में ऋचा चड्ढा और विवेक ओबरॉय लीड रोल में नजर आएंगे. ऋचा चड्ढा आईपीएल टीम की मालकिन और विवेक टीम के फाउंडर का रोल निभाएंगे. 

कहा जा रहा है कि ये सीरीज कुछ-कुछ प्रीति जिंटा की लाइफ से प्रेरित है. फाउंडर के साथ सेक्स सीन वाली बात से उनकी रातों की नींद उड़ गई है. प्रीति ने इसे लेकर फरहान अख्तर को कॉल किया और उनसे सीरीज को लेकर सवाल पूछे. 

मीडिया के अनुसार, प्रीति ने फरहान से कहा कि ये सीरीज पहले उन्हें दिखाई जाए फिर रिलीज करें. वहीं सीरीज़ के डायरेक्टर करण अंशुमन ने इस बारे में कहा, "सीरीज में कई इंट्रेस्टिंग सीन हैं. लेकिन इससे प्रीति का कोई लेना-देना नहीं है."

ऐसे तो शिल्पा शेट्टी भी आईपीएल टीम की मालकिन थीं. ये सीरीज किसी भी सीरीज से इंस्पायर्ड नहीं है. किसी भी सीन का किसी की रियल लाइफ से कोई लेना-देना नहीं है. यह सीरीज जुलाई में यू ट्यूब चैनल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. 

First published: 16 June 2017, 10:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी