Home » बॉलीवुड » A user tweeted Swara Bhaskar's father to a screenshot of Swara's masterbation scene in the movie 'Veer The Wedding'
 

जब शेयर किया स्वरा के पिता को 'वीरे दी वेडिंग' का मास्टरबेशन सीन, फिर स्वरा ने इस तरह दिया जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2018, 18:53 IST

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग'की लीड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस फिल्म में एक मास्टरबेशन सीन किया था, जिसे लेकर उन्हें कई बार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है. हाल में फिर एक बार स्वरा को इस घटना से फिर जूझना पड़ा. हालांकि इस बार स्वरा ने ट्रोलर को इस तरह जवाब दिया है कि आगे से कोई भी ट्रोलर इस तरह की हरकते करने से पहले सोचेगा.

बता दें कि स्वरा के पिता सी. उदय भास्कर ने सुप्रीम कोर्ट के धारा 377 और समलैंगिगता पर दिए गए फैसले की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया. इसके बाद @pannalalsharm14 नाम के यूजर ने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा के मास्टरबेशन के सीन का स्क्रीनटशॉट उनके पिता को ट्वीट कर दिया और उनसे इसके उपर उनकी राय मांगी.

इसके बाद स्वरा ने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, "मैं एक ऐक्ट्रेस हूं और मैं ऐक्टिंग कर रही था कि जैसे मैं वाइब्रेटर इस्तेमाल कर रही हूं. इस बारे में आपको मेरे पिता से पूछने की जरूरत नहीं है. अगली बार अगर आपको कोई भी डाउट हो आप सीधे मुझसे पूछ सकते हैं. और आप अपने नाम से वीर हटा लें, जो किसी अपने से बड़े व्यक्ति को घटिया हरकतों से शर्मिंदा करने की कोशिश कर सकता है वह वीर नहीं हो सकता है."

गौरतलब है फिल्म 'वीरे दी वेडिंग'के मास्टरबेशन सीन को लेकर स्वरा की मां ईरा ने कहा था,"मैं सबसे पहले तो ये कहना चाहूंगी कि सेक्शुअलिटी इंडियन सिनेमा का कोई पार्ट नहीं है, जिसे डायरेक्ट दिखाया जा सके. अगर हम इंडियन सिनेमा के पिछले इतिहास की बात करें तो वो काफी अलग है. इसके अलावा कई सालों से सिनेमा का विकास हुआ हैं और इरॉटिक विषयों को लेकर भी हमारा नजरिया काफी साफ और मिलाजुला है."

ये भी पढ़ें: फिल्म ABCD की एक्ट्रेस ने बिकनी में डांस मूव्स पोज देकर उड़ाए लोगों के होश

First published: 9 September 2018, 18:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी