Home » बॉलीवुड » Aamir khan after watching Shahrukh khan film Zero trailer says outstanding on social media
 

किंगखान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर देखने के बाद आमिर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन और कहा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 14:22 IST

सुपरस्टार आमिर खान ने शाहरुख की आगामी फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर देखने के बाद कहा कि इस फिल्म में शाहरुख एकदम छा गए हैं. आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित फिल्म में शाहरुख एक बौने की भूमिका में हैं. इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं.फिल्म की स्पेशल ट्रेलर स्क्रीनिंग बुधवार को हुई, जिसमें आमिर मुख्य मेहमानों में से एक थे. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म की टीम और कलाकारों की तारीफ की. आमिर ने ट्वीट कर कहा, "मैंने 'जीरो' का ट्रेलर देखा. सिर्फ एक शब्द, बेहतरीन! आनंद एल राय को धन्यवाद. कैटरीना शानदार हैं. अनुष्का शर्मा अविश्वसनीय हैं! शाहरुख आपने खुद को ही मात दे दी. फिल्म देखने के लिए बेताब हूं."

 

 

शाहरुख ने शुक्रवार सुबह आमिर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'ठग की तरफ से हग."

View this post on Instagram

Hug from the Thug....!! Beat that!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

इसके साथ ही आज ही फिल्म के दो पोस्टर्स रिलीज हुए हैं और उन्हें देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है. फिल्म 'जीरो' का कल ट्रेलर रिलीज होगा और आज एक दिन पहले फिल्म के दो पोस्टर सामने लाए गए हैं. जिसमें से एक पोस्टर में बौने बने हुए शाहरुख कैटरीना के साथ रोमांस कर रहे हैं. तो वहीं दूसरे पोस्टर में शाहरुख अनुष्का शर्मा के पास बैठे हुए हैं जो कि एक व्हील चेयर पर बैठी हुई है और दोनों मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. फिल्म में सबसे खास है कि शाहरुख इसमें बौने के रोल में दिखाई दे रहे हैं.

 

बता दें कि इससे पहले शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना एक साथ फिल्म 'जब तक है जान' में साथ नजर आए थे. इसके बाद अब ये जोड़ी इस फिल्म में साथ नजर आएगी. इसके साथ ही अनुष्का के साथ शाहरुख फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' मे साथ काम किया है.

 

फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल.राय ने दोनों पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,"जिंदगी में दुख रहने के कई कारण हैं, लेकिन खुश रहने के लिए बस एक ही वजह है. जब कोई प्यार से कहे कि हंस दो, तो हंस दो, मेरी कहानी का हंसता हुआ चेहरा." बता दें कि फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा.

First published: 1 November 2018, 14:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी