Home » बॉलीवुड » Aamir Khan: Amitabh Bachchan's superstardom can't be re-created
 

'अमिताभ बच्चन का स्टारडम फिर से नहीं बनाया जा सकता'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2017, 9:29 IST

आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले अभिनेता आमिर खान का कहना है कि रुपहले पर्दे पर महानायक को देखना एक संतुष्टि का अनुभव होता है और उन्हें जो सुपरस्टारडम मिला है वह फिर से नहीं बनाया जा सकता है.

यह पूछे जाने पर कि क्या अमिताभ के साथ काम करना उनके लिए बहुत बड़ी बात थी तो दिग्गज अभिनेता के प्रशंसक आमिर ने रविवार को यहां मीडिया को बताया, 'मिस्टर बच्चन को सिनेमाघर में देखना..उनकी आभा, एक्शन, उनके अभिनय की हर बारीकियों को देखना सिनेमा में एक संतुष्टिदायक अनुभव है.'

अमिताभ बच्चन की फिल्मों में से किसी एक पसंदीदा फिल्म को चुनना आमिर के लिए मुश्किल है. उन्होंने कहा कि अमिताभ की कई फिल्में उन्हें बेहद पसंद है, जैसे 'नटवरलाल', 'डॉन' और 'नमक हलाल'.

अमिताभ के स्टारडम के बारे में आमिर ने कहा, 'मुझे लगता है कि अमिताभ बच्चन के जैसा स्टारडम फिर से नहीं बनाया जा सकता. यह बेहद अनोखा है, उनके पास जो करिश्माई व्यक्तित्व है..मेरा मतलब कि आप कल्पना कीजिए कि एक समय ऐसा था जब उनकी सात फिल्में सिनेमाघरों में महीनों से चल रही थी.'

आमिर ने आगे कहा कि अमिताभ की फिल्में जैसे 'डॉन', 'मुकद्दर का सिकंदर' 'त्रिशूल' एक ही साल (1978में ) रिलीज हुई और उन्हें अपनी ही फिल्मों की तारीख को लेकर समस्या का सामना करना पड़ता था. आमिर दिवाली (19 अक्टूबर) पर रिलीज होने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं. फिल्म में जायरा वसीम भी हैं.

First published: 9 October 2017, 9:29 IST
 
अगली कहानी