Home » बॉलीवुड » Aamir Khan announces his next film adaptation of Tom Hanks starrer Forest Gump titled Laal Singh Chaddha
 

सुपरस्टार आमिर खान ने अपने बर्थडे पर दिया फैंस को बड़ा तोहफा, 'लाल सिंह चड्ढा' में आएंगे नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2019, 13:49 IST
Aamir Khan

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने बर्थडे के दिन ही एक बड़ी फिल्म की घोषणा कर दी है और उनकी ये फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित होगी. आमिर खान की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का डायरेक्शन सीक्रेट सुपरस्टार डायरेक्टर अद्वैत चंदन करेंगे और वायकॉम 18 द्वारा इसे प्रोड्सूय किया जाएगा. अद्वैत चंदन ने इससे पहले आमिर खान के साथ फिल्म 'तारे ज़मीन पर' और 'धोबी घाट' में साथ काम किया है. 

Aamir Khan

आमिर खान का इस तरह से फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का नाम अनाउंस कर देना उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है और सभी उनकी अगली फिल्म का इंतजार ही कर रहे थे. तो वहीं इस फिल्म के अलावा आमिर फिल्म 'महाभारत' की कहानी पर भी काम कर रहे है. बीच में खबरें थी कि आमिर कई फिल्मों की कहानी लेकर कहीं गए हुए है और अब लग रहा है कि उसमें से एक ये फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है. फिलहाल, अभी फिल्म की रिलीज डेट और लीड एक्ट्रेस का खुलासा नहीं किया गया है.

 

Aamir Khan

इसके साथ ही अगर बात करें आमिर पिछली रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की तो फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये की कमाई कर पाना मुश्किल हो गया था. फिल्म का बड़ा बजट था लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई और दर्शकों को जितनी उम्मीद थी फिल्म से उसपर वो खरी नहीं उतर पाई. फिल्म में लीड रोल में एक्टर आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख नजर आई थी.

जब मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने दुखा दिया था इस सुपरस्टार एक्ट्रेस का दिल, आमिर खान ने भुगता था परिणाम

First published: 14 March 2019, 13:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी