Home » बॉलीवुड » Aamir Khan approach Deepika padukone for upcoming film Mogul before her wedding
 

दीपिका पादुकोण को मिला एक और बड़ी फिल्म का ऑफर, इस सुपरस्टार ने किया अप्रोच

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2018, 11:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी की शहनाई बजने के लिए तैयार है तो वहीं एक्ट्रेस की शादी से पहले कई बड़े प्रोजेक्ट भी हाथ आ रहे हैं. पहले खबरें आ रही थी कि दीपिका पादुकोण डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में एक्टर अजय देगगन और रणबीर कपूर के साथ नजर आ सकती हैं. तो वहीं अब खबरें है कि सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्म 'मोगुल' के लिए एक्ट्रेस दीपिक पादुकोण को फिल्म के लिए अप्रोच किया है.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर इटली में नहीं करेंगे इस वजह से शादी, अचानक वेडिंग डेस्टिनेशन बदला इस शहर में लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, लंबे वक्त से फिल्म में एक्ट्रेस को लेने की बात चल रही थी और अब आमिर ने इसके लिए दीपिका को अप्रोच भी कर लिया गया.हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने फिल्म को साइन नहीं किया है. इसके साथ ही बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगने के बाद उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

जब ये मामला सामने आया तो पहले खुद मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने इस फिल्म से बाहर निकलना चाहते थे लेकिन फिर सुभाष कपूर को फिल्ममेकर्स ने आउट कर आमिर को रख लिया. अब इसके बाद दोबारा फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस अभी तक फाइनल नहीं हुई है.

 

खबरें थी कि दीपिका रणबीर और अजय के साथ लेकर आ रहे कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकती हैं.इस फिल्म को लव रंजन का बैनर और डी-सीरीज मिलकर प्रोड्यूसर करेगा. फिल्म के लिए अजय देवगन और रणबीर कपूर से डायरेक्टर लव रंजन ने काफी पहले ही फिल्म के लिए बात कर ली थी लेकिन अभी तक इसके लिए कोई भी एक्ट्रेस फाइनल नहीं हुई थी. फिलहाल, अब लग रहा है कि लव अपनी फिल्म के लिए पद्मावत एक्ट्रेस को ले सकते हैं.

 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अगले महिने 14 और 15 नवंबर को एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और कपल ने ऑफिशियल शादी का ऐलान भी कर दिया है. शादी के लिए खबरें आ रही है कि कपल मुंबई में ही शादी करेंगे क्योंकि इटली जाना कुछ मेहमानों के लिए मुश्किल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर इटली में नहीं करेंगे इस वजह से शादी, अचानक वेडिंग डेस्टिनेशन बदला इस शहर में लेंगे सात फेरे

First published: 25 October 2018, 10:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी