Home » बॉलीवुड » Aamir khan aproach Bahubali actor prabhas for his upcoming film Mahabharat
 

आमिर खान की 'महाभारत' में इस रोल में नजर आएगा 'बाहुबली', 1000 करोड़ है फिल्म का बजट

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2018, 10:15 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कोई भी फिल्म बनाते है या कोई भी काम करते हैं तो उसे काफी सोच समझ कर करते हैं. इन दिनों जहांं आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग में खत्म कर ली है. तो वहीं इसके साथ ही फिल्म 'महाभारत' की तैयारी में भी जुटे हुए हैं. इस फिल्म के लिए आमिर ने बाहुबली एक्टर प्रभास को अप्रोच किया है.

फिल्म को लेकर चर्चा है कि ये काफी बड़े बजट की फिल्म बनने जा रही है और आमिर ने इस प्रोजेक्ट के लिए अब काम शुरू कर दिया है. फिल्म 'महाभारत' को तीन हिस्सों में बनाया जाएगा और इसमें खआस बात ये भी है कि फिल्म में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी पैसा लगाएंगे और साथ ही फिल्म का बजट 1000 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ये प्रोजेक्ट काफी वक्त से पेन्डिंग होता जा रहा है लेकिन अब इस पर आमिर ने काम शुरू कर दिया है.

 

बाहुबली एक्टर प्रभास को फिल्म में आमिर ने अर्जुन का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया है. हालांकि, अभी प्रभास की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. इसके साथ ही फिल्म में द्रौपदी के किरदार के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से बात की जा रही है. फिल्म में कृष्ण का रोल खुद एक्टर आमिर खान निभाएंगे.

 

 

खबरों के अनुसार, फिल्म को तीन हिस्सों में बनाया जाएगा जिसे बनाने के लिए लगभग 10 से 15 साल लग सकते है. इसके साथ ही फिल्म का हर पार्ट दूसरे पर निर्भर होगा जैसे फिल्म 'बाहुबली' को कनेक्ट किया गया था. फिलहाल, अभी तक इस फिल्म के लिए सभी स्टार कास्ट की लिस्ट नहीं आई है लेकिन जल्द ही इसका भी खुलासा कर दिया जाएगा.

 

खबरों की मानें तो 'महाभारत' की यह सिरीज कुछ कुछ हॉलीवुड की 'गेम ऑफ थ्रोन्स' सिरीज की तरह पेश की जाएगी. आमिर खान ने कुछ वक्त पहले ही महाभारत को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की थी. आमिर ने कहा था कि वह 'महाभारत' जैसे बड़े प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते है, लेकिन इसके लिए उन्हें अपने करियर के 15 से 20 सालों की जरूरत है.

ये भी पढ़े-ऋतिक रोशन के साथ फ्लर्ट की खबरों को दिशा पाटनी ने बताया झूठी, बोली- ऋतिक सर के साथ काम...

First published: 29 August 2018, 10:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी