Home » बॉलीवुड » Aamir Khan Doesn't Compare Work With Shah Rukh Khan, Salman Khan bollywood news
 

'मैं शाहरुख और सलमान से अपने काम की तुलना नहीं करता'

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2017, 16:57 IST

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कहा कि वह अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान द्वारा निभाई गई भूमिकाओं के प्रशंसक हैं, लेकिन वह इनसे अपने काम की तुलना नहीं करते.

उन्होंने कहा कि किसी भी कलात्मक काम का नतीजा अनिश्चित होता है. आमिर ने बुधवार को फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रचार की शुरुआत की. वह इस फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म के ट्रेलर को जारी करने के समय उपस्थित आमिर से पूछा गया कि क्या वह शाहरुख और सलमान जैसा स्टारडम पाने की इच्छा रखते हैं.

उन्होंने कहा, "मैं जहां हूं वहां खुश हूं. मुझे लगता है कि दर्शकों के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं. यह मैंने इतने वर्षो में हासिल किया है. मैं इसके लिए बहुत खुश हूं और आभारी हूं." आमिर ने कहा, "यहां ऐसे लोग अधिक नहीं हैं, जो कह सकें कि जिस काम को वे पसंद करते हैं उसे करने के लिए वे स्वतंत्र हैं. इसलिए मैं खुश हूं."

यह पूछने पर कि क्या उन्हें लगता है कि उनकी फिल्मों की सफलता की दर से यह साबित होता है कि बॉलीवुड के तीनों खान में सर्वाधिक भरोसा सफलता के लिए उन पर किया जा सकता है? इस पर उन्होंने कहा, "रचनात्मक कार्य अप्रत्याशित होते हैं. सभी अच्छा देने की कोशिश करते हैं. कई बार हम सफल होते हैं और कई बार नहीं. मुझे नहीं लगता कि एक या दो फिल्मों के कारण किसी का स्टारडम प्रभावित होता है."

सलमान और शाहरुख के बारे में आमिर ने कहा, "मुझे लगता है कि सलमान और शाहरुख दोनों बड़े स्टार हैं और मैं उनके अभिनय का प्रशंसक हूं. मैं इस तरह उनसे तुलना नहीं कर सकता. सभी अलग हैं." आमिर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में दिखाई देंगे. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज होगी.

First published: 3 August 2017, 16:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी