Home » बॉलीवुड » Aamir Khan doing Neeraj Pandey Film vikram vedha After Thugs Of Hindostan
 

आमिर खान इस वजह से हुए लापता, अज्ञातवास पर गए इन 6 फिल्मों की कहानी के साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2018, 12:10 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आखिरी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फ्लॉप हो जाने के बाद सभी से माफी मांग ली थी. इसके बाद से आमिर अज्ञातवास पर चले गए हैं यानि कि वो कहां गए किसी को खबर नहीं है. बस इतना ही मालूम चला है कि आमिर अपने साथ कुछ फिल्मों की स्क्रिप्ट लेकर गए है. इसमें से एक खास स्क्रिप्ट है नीरज पांडे की फिल्म की कहानी 'विक्रम वेद' जिसका नाम है. ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' का हिंदी रिमेक है. इस पर अभी तक लीड एक्टर का फैसला नहीं हुआ है लेकिन इसकी कहानी आमिर ने सुनी थी और उन्हें ये पसंद आई थी.

 

इसके बाद से आमिर इसके साथ बाकि कि 5 फिल्मों की कहानी को लेकर कहीं चले गए हैं. इसके अलावा बड़ी बात ये भी है कि ना तो आमिर दीपिका और रणवीर सिंह के शादी के रिसेप्शन में पहुंचे और ना ही उनका इरादा मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में आने का हैं. फिल्म 'विक्रम वेद' में कभी खबर आती है कि इसके लिए एक्टर अजय देवगन को लिया जाएगा तो कभी आता है कि आमिर खआन इसके लिए फाइनल है. फिलहाल,अभी तक इसके लिए कुछ भी तय नहीं हुआ है.

 

इसके साथ ही इस फिल्म के कपंनी रिलायंस एंटरटेनमेंट से भी बात हो चुकी है. आमिर खान इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी रहेंगे और वो वेधा वाला रोल करने के लिए तैयार हो गए हैं. फिल्म में विक्रम का रोल कौन करेगा इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है और इसका निर्णय भी अब आमिर लेंगे. विक्रम के रोल के लिए प्रोडयूसर की नजर में एक्टर ऋतिक रोशन और एक्टर रणवीर सिंह हैं.

 

इसके साथ ही अगर बात करें आमिर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की तो फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये की कमाई कर पाना मुश्किल हो गया था. फिल्म का बड़ा बजट था लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई और दर्शकों को जितनी उम्मीद थी फिल्म से उसपर वो खरी नहीं उतरी. फिल्म में लीड रोल में एक्टर आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख हैं.

ये भी पढ़ें- सोनाली बेंद्रे लौंटी भारत तो हो गई भावुक, लिखा- शब्दों में बयां नहीं कर सकती खुशी..

First published: 3 December 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी