Home » बॉलीवुड » aamir khan film secret superstar box office collection crossed 100 crores bar in china, secret superstar box collection in india
 

आमिर खान की इस फिल्म ने दो दिन में कमाए 100 करोड़, तोड़े कई रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2018, 11:43 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान ने एक बार फिर चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. पहले फिल्म 'दंगल' के बाद अब फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में दो दिन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है. यहां तक कि फिल्म ने चीन में दो दिन में इतनी कमाई कर ली है जितना कि भारत में यह फिल्म लाइफटाइम भी नहीं कमा पाई थी.

 

बता दें फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर महज 83 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की इस फिल्म ने दो दिन में ही 108.64 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. ऐसे में यह फिल्म कमाई के मामले में चीन में बड़ा कीर्तिमान बना सकती है.

 

कमाई के आंकड़ों को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा है, 'सीक्रेट सुपरस्टार का चीन के बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है. शुक्रवार 19 जनवरी को फिल्म ने 6.86 मिलियन और शनिवार 20 जनवरी को 10.45 मिलियन की कमाई  की है. लिहाजा दो दिन में फिल्म ने 110.52 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.'

फिल्म ने चीन में दो दिन में इतना कमा लिया है कि फिल्म का भारत का लाइफटाइम कलेक्शन 83 करोड़ रु. पीछे छूट गया है.

आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन में अपनी ही पिछली फिल्म 'दंगल' की कमाई के रिकॉर्ड को धराशायी कर दिया है. इसके साथ-साथ 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन गई है. कहा जा रहा है फिल्म की कमाई आगे भी जारी रहेगी.

First published: 21 January 2018, 11:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी