Home » बॉलीवुड » Aamir Khan Film Secret Superstar crossed 650 crore collection bar on box office china
 

'बाहुबली' से भी आगे आमिर खान, 'सीक्रेट सुपरस्टार' हुई सुपर डुपर हिट

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2018, 11:57 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. फिल्म ने रिलीज के 22 दिन में 667 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. इस तरह आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर अपनी अभूतपूर्व छाप छोड़ी है.

 

बता दें कि आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' को मिलाकर कुल तीन फिल्में (पीके, दंगल और अब सीक्रेट सुपरस्टार) चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार कर चुकी हैं. वहीं, 'सीक्रेट सुपरस्टार' तो चीन में सुपरहिट डुपरहिट साबित हो रही है. फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' बीते 19 जनवरी को चीन में रिलीज हुई थी. इसके बाद फिल्म ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है.

 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर फिल्म की अब तक की कमाई के बारे में जानकारी दी है. ट्रेड एनालिस्ट ने बताया है कि आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने 22 दिन में 650 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है जो कि किसी भी भारतीय फिल्म का रिकॉर्ड है.

 

रमेश बाला ने ट्वीट कर लिखा है, "आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' चौथे हफ्ते भी नंबर वन पर कायम है. फिल्म ने 22 दिन में 10.37 करोड़ डॉलर यानी करीब 667 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वाकई यह एक छोटे बजट की फिल्म के लिए एक बड़ी उपलब्धि है."

इसके अलावा फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने एक और रिकॉर्ड को अपन नाम करते हुए आमिर खान को नई ऊंचाई दी है. दरअसल, आमिर खान की तीन फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने में सबसे आगे हैं. दंगल, पीके के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' आमिर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की तीन फिल्में हैं.

First published: 11 February 2018, 11:57 IST
 
अगली कहानी