Home » बॉलीवुड » Aamir khan film Thugs of Hindostan more expensive then shahrukh khan and salman khan upcoming films
 

आमिर खान ने बना डाली 250 करोड़ के बजट वाली फिल्म, सलमान-शाहरुख रह गए पीछे

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 10:13 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, किंगखान शाहरुख खान और भाईजान सलमान खान तीनों ही अपने अलग फिल्मों के बड़े प्रोजेक्ट में बिजी हैं. इसके साथ ही तीनों की ही फिल्मों को फैंस को काफी इंतजार रहता हैं. इन दिनों जहां आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं. तो वहीं आमिर की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसके साथ ही फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी साथ नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' आने वाले समय की सबसे बड़ी फिल्म कहीं जा रही है. प्रोड्यूसर्स ने इसे काफी बड़े बजट के साथ बनाया है और इसके लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. फैंस को इमेजनरी एक्शन का शानदार लुत्फ देने के लिए इसकी शूटिंग माल्टा में की गई है. इंडियन सिनेमा के इतिहास में ये फिल्म सबसे बड़ी आउटडोर फिल्म शूट हो सकती है. खबरों के अनुसार, इसमें आपको इमेजनरी वर्ल्ड के साथ एक्शन भी देखने को मिलेगा. इसी के साथ फिल्म में दो बड़े जहाज फिट किए गए है, जिनका वजन 2 लाख टन बताया जा रहा है और फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

 

इसके साथ ही किंगखान शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त है. आनंद एल राय के डायरेक्शन और रेड चिली इंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भा नजर आएंगी. वहीं, यह फिल्म इसी साल आखिरी महीने में 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 

 

इसके साथ ही अगर बात करें दबंग खान की तो इनकी फिल्म 'भारत'की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. फिल्म 'भारत' को हाल ही में इसकी लीड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ दिया और अब फिल्म में कैटरीना कैफ को लीड रोल दिया जा रहा हैं. हालांकि, ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी लेकिन बैक टू बैक तीनों सुपरस्टार की फिल्में लाइन में लगी हैं.

अगर यहां फिल्म की बजट की बात करें तो आमिर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का बजट सबसे ज्यादा बताया जा रहा है और अब देखना भी दिलचस्प होगा कि किसकी फिल्म फैंस का दिल जीत पाएगी. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं. तीनों खानों की बड़ी फिल्मों में कैटरीना लीड रोल में नजर आएंगी और ये खबर उनके फैंस के लिए किसी पार्टी से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें- 

First published: 1 August 2018, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी