Home » बॉलीवुड » Aamir Khan gets emotional on his 53rd birthday Aamir remembers his mother zeenal Husain via Instagram
 

बर्थडे पर भावुक आमिर बोले- आज जो भी हूं इस शख्स की वजह से हूं...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2018, 17:08 IST

अपने 53वें जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी डिजिटल दुनिया को और बड़ा कर लिया है. दरअसल, अपने जन्मदिन के खास मौके पर सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. बता दें कि ट्विटर और फेसबुक पर वह पहले से ही अपना दबदबा बनाए हुए हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर आते ही आमिर ने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया है.

 

दरअसल, इंस्टाग्राम ने अभी तक एक भी पूरा फोटो नहीं किया है लेकिन छोटे-छोटे 9 फोटोज जरूर शेयर किए हैं. बता दें कि ये 9 फोटो आम फोटोज नहीं है ये फोटोज मिलकर एक आकृर्ति में ढल जाते हैं जो उनकी मां जीनत हुसैन की एक तस्वीर बनाते हैं जो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

The person because of whom I am who I am...

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

इन तस्वीरों को तरीके से क्रॉप करने के बाद आमिर ने इंस्टा पर शेयर किया है और कैप्शन लिखा, "आज मैं जो भी हूं इस शख्स की वजह से हूं." बता दें कि आमिर खान की मां जीनत हुसैन हिंदी सिनेमा की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थीं. साल 2010 में उनका निधन हो गया था.

ये भी पढ़ेंः सचिन ने आमिर के जन्मदिन पर ली चुटली, तो यूजर बोले- सहवाग बनना जारी है...

वहीं, जोधपुर में अपनी ऐतिहासिक फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे आमिर खान इस साल राजस्थान में ही काम के बीच अपना जन्मदिन मनाएंगे. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में आमिर खान के अलावा मेगास्टार अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख अहम किरदार में हैं. इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर हैं जो इसी साल 7 नवंबर को रिलीज होगी.

First published: 14 March 2018, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी