Home » बॉलीवुड » Dangal Movies Trailer:Aamir Khan's Powerful Movie Dangal Trailer Released Today
 

वीडियोः पहलवान के रोल में आमिर खान की 'दंगल' का दमदार ट्रेलर रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 October 2016, 13:06 IST

आमिर खान की आने वाली फिल्‍म 'दंगल' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. आमिर खान ने गुरुवार को ट्विटर पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया, साथ ही लोगों से उनकी राय भी मांगी.

इससे पहले आमिर ने बुधवार की रात ट्विटर पर इस बात की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया था कि वह रातभर सो नहीं पाएंगे, क्योंकि उनकी फिल्म का ट्रेलर फेसबुक और ट्विटर पर लॉन्च होने में 12 घंटे ही बचे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके प्रशंसक उनकी फिल्म का ट्रेलर पसंद करेंगे.

गौरतलब है कि आमिर पिछले काफी समय से दंगल की शूटिंग में व्यस्त थे. फिल्‍म में आमिर की पत्‍नी के किरदार में टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर नजर आएंगी. 

फिल्‍म में आमिर एक पिता के किरदार में दिखाई देंगे. फातिमा शेख़ और सान्या मल्होत्रा ने आमिर की बेटियों का रोल निभाया है. फिल्म इस साल 23 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

'दंगल' एक बायोपिक है, जो पहलवान महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधारित है. महावीर सिंह ने तमाम विरोध के बावजूद अपनी बेटियों को भी कुश्ती के दांव-पेच सिखाए. 

महावीर सिंह की तीन बेटियां गीता, बबीता और विनेश इंटरनेशनल लेवल की रेसलर हैं. कई इंटरनेशनल टूर्नामेंट में मेडल अपने नाम कर चुकी हैं. आमिर ने फिल्म में महावीर सिंह का किरदार निभाया है. वह फिल्म में जवान और बूढ़े दोनों लुक में नजर आएंगे.

आमिर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म के लिए पहले उन्हें अपना वजन 90 किलो तक पढ़ाना पड़ा. फिर बहुत कम समय में काफी वजन घटाना पड़ा. वजन घटाने के लिए आमिर अमेरिका गए और जमकर मेहनत की. 

फिल्म 'दंगल' क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. लोगों को इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. आमिर फिल्म में सांक्षी तंवर के अपोजिट नजर आएंगे. खैर, सबसे बड़ा सवाल यह है कि दर्शकों की ओर से फिल्म को लेकर कैसी प्रतिक्रिया आती है, यह देखना दिलचस्प होगा. 

First published: 20 October 2016, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी