Home » बॉलीवुड » Aamir khan reacts on after seeing Ranbir kapoor starrer film sanju on social media
 

फिल्म 'संजू' देखने के बाद आमिर खान ने दिया हैरान कर देने वाला रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 9:44 IST

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'संजू' के रिलीज होने के बाद जमकर तारीफ हो रही हैं. 'संजू' की स्क्रीनिंग देखकर पहले ही सानी राजदान, जावेद जाफरी और दिव्या खोसला कुमार ने तारीफ की थी और कहा था रणबीर और राजकुमार हिरानी की जितनी तारीफ की जाए कम हैं. अब बॉलीवुड के मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने फिल्म देखकर अपने रिव्यू शेयर किए हैं.

 

फिल्म संजू' देखने के बाद आमिर खान ने ट्विटर पर शेयर किए हुए एक पोस्ट में लिखा,"संजू बहुत पसंद आई.एक पिता बेटे की और दोस्तों को भावुक कर देने वाली कहानी. रणबीर की शानदार एक्टिंग और विक्की कौशल ने तो दिमाग ही हिला दिया." इसके बाद आमिर ने राजकुमार हिरानी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा,"धन्यवाद, राजू एक और एंटरटेन करने और सशक्त फिल्म देने के लिए. बहुत सारा प्यार."

 

  

इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसी के साथ इस फिल्म के लिए हुई एडवांस बुकिंग ने एक अलग ही इतिहास बना लिया है. फिल्म में संजय दत्त की जीवन के कई उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं. कई किरदारों के साथ बनाई गई ये फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ अन्य किरदार जैसे परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने भी जमकर मेहनत की हैं.

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन लीक हुई 'संजू', रणबीर कपूर के फैंस ने की ये अपील

First published: 30 June 2018, 9:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी