Home » बॉलीवुड » Aamir Khan reveals about his first love via facebook live, he said i love a girl when i was 10 years old
 

वैलेंटाइन डे की शाम आमिर खान ने किया अपने पहले प्यार का खुलासा, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2018, 16:57 IST

वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान फेसबुक पर लाइव आए. इस दौरान उन्होंने अपने पहले प्यार के बारे में अपने फैंस को बताया. आपको जानकर बेहद हैरानी होगी कि आमिर खान को महज 10 साल की उम्र में पहली बार प्यार हो गया था.

 

फेसबुक लाइव में आमिर खान ने खुद इस बात को कबूल किया है कि 10 साल की उम्र में वो एक लड़की के दीवाने हो गए थे. इस दौरान वह पूरी तरह उसके प्यार में पागल थे. आमिर खान ने बताया कि वो आज (वैलेंटाइन डे) रोमांटिक गाना 'पहला नशा' सुन रहे हैं. इसके बाद शाम को आमिर फेसबुक पर लाइव और उन्होंने अपने पहले नशे का खुलासा भी कर दिया.

 

दरअसल, वैलेंटाइन डे की शाम को आमिर खान ने फेसबुक लाइव में बताया, ''लोग जानना चाह रहे हैं कि मेरा पहला नशा क्या है. मैं दस साल का था जब मुझे पहली बार किसी लड़की से प्यार हुआ था. ये बात कम लोग जानते हैं. मैंने टेनिस क्लब ज्वाइन किया था वहां पर एक लड़की थी जिसे देखकर मैं दंग रह गया था. जब मैंने पहली बार देखा तो वो मेरा 'पहला नशा' था. उसे देखते ही मैं पूरी तरह उसके प्यार में पड़ गया था. दिन रात उसी के बारे में सोचता था. उड़ता ही फिरुं इन हवाओँ में कहीं... उस दौरान वही था."

 

उन्होंने आगे कहा, "मैं बहुत छोटा था तो मेरी हिम्मत कभी नहीं हुई कि मैं उसे बोलूं. वो भी उसी उम्र की थी और बहुत ही ज्यादा खूबसूरत थी. इस चक्कर में मेरा टेनिस काफी सुधर गया. मैं खूब प्रैक्टिस करता था. पहले आता था और सबसे बाद में जाता था. मैं उसको इंप्रेस करना चाहता था. एक-दो साल बाद शहर छोड़कर उसकी फैमिली चली गई. तो उसके लिए मेरा साइलेंट लव था जिसे मैं कभी बोल ही नहीं पाया."

ये है आमिर का फेसबुक लाइव वीडियो

First published: 15 February 2018, 16:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी