Home » बॉलीवुड » Aamir Khan reviews Saif Ali khan's film kaalakaandi, kaalakaandi release on 12 january aamir khan praises saif ali khan's acting skills in
 

रिलीज से पहले आमिर खान ने किया सैफ की इस फिल्म का रिव्यू

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2018, 13:26 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान ने सैफ अली खान की आने वाली फिल्म का रिव्यू दिया. दरअसल शुक्रवार 12 जनवरी को बॉलीवु़ड एक्टर सैफ अली खान फिल्म 'कालाकांडी' से कमबैक करने वाले हैं. बता दें कि ये फिल्म पिछले ही साल रिलीज होनी थी लेकिन सेंसर बोर्ड से इस फिल्म को प्रमाण पत्र नहीं मिला था.

फिल्म का रिव्यू करते हुए आमिर ने इस फिल्म  के लिए सैफ अली खान की एक्टिंग की प्रशंसा की है. उन्होंने कहा है कि फिल्म कालाकांडी में सैफ अली खान का प्रदर्शन उत्कृष्ट है. बता दें कि आमिर खान ने आज (गुरुवार) फिल्म के पहले प्रीमियर में शिरकत की और उसके बाद अपने ट्विटर पर इस फिल्म की प्रशंसा की है.

अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से उन्होंने फिल्म के बारे में लिखा है, "कालाकांडी उन बहुत ही मजेदार फिल्मों में से एक है, जो मैने काफी समय बाद देखी है. 'डेली बेली' की पटकथा पढ़ने के बाद से मैं इतना नहीं हंसा था. मुझे फिल्म के सभी कलाकारों का प्रदर्शन अच्छा लगा. सैफ का प्रदर्शन उत्कृष्ट है. शानदार डेब्यू अक्षत (निर्देशक). आप पर गर्व है. इसे देखना न भूलें, यह कल (12 जनवरी) रिलीज हो रही है."

आपको बता दें  फिल्म 'कालाकांडी' को रोहित खट्टर और अशी दुआ ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा कुणाल रॉय कपूर, सोभिता धुलिपला और दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. बहरहाल ये मजेदार फिल्म शुक्रवार 12 जनवरी यानी कल रिलीज हो रही है.

वहीं, अगर आमिर और सैफ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो आमिर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और सैफ फिल्म 'बाजार' में नजर आने वाले हैं.

First published: 11 January 2018, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी