Home » बॉलीवुड » Aamir khan spotted with Mahabharat book after returning from an event of Thugs of Hindostan
 

आमिर खान हाथ में महाभारत लिए घूम रहे हैं, बनेंगे भगवान कृष्ण?

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 12:04 IST

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' को लेकर बहुत बिजी हैं. इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख को एक साथ काम करते हुए देखा जा सकता है. इसी बीच आमिर खान को मुंबई एयरपोर्ट पर 'महाभारत' लिए स्पॉट किया गया है.

इस दवा ने बेसुरे किशोर कुमार को बना दिया देश का सबसे महान सिंगर

इसी के साथ खबरों का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया है. गौरतलब है कि बीते दिनों आमिर खान के बारे में ये खबरें आई थीं कि महाभारत पर एक फिल्म करने जा रहे हैं. इसके बाद अब उन्हें जब मुंबई एयरपोर्ट पर महाभारत किताब के साथ देखा गया तो ये ख़बरें और ज्यादा तेज हो गईं.

सलमान-शाहरुख की जोड़ी का छोटे पर्दे पर दिखा दम, 'गुत्थी' का बर्थडे किया सेलिब्रेट

महाभारत किताब के साथ देखी जाने के बाद लोगों का कहना है कि आमिर ने महाभारत पर काम करना शुरू कर दिया है. आमिर की लेटेस्ट तस्वीर को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने ‘महाभारत’ की तैयारी शुरु कर दी है.

आमिर ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि वो ‘महाभारत’ का हिस्सा बनना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने कृष्ण भगवान का किरदार निभाने की इच्छा भी जताई थी. माना जा रहा है कि महाभारत फिल्म एक बिग बजट फिल्म है जिसकी वजह से इस फिल्म बनाने की अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है.

ऐश्वर्या राय थी 'पद्मावत' के लिए तैयार लेकिन भंसाली को नहीं मिला था 'खिलजी'

एयरपोर्ट में महाभारत के साथ दिखने के बाद कहा जा रहा है कि हो सकता है कि आमिर ने महाभारत पर काम करना शुरू कर दिया हो. गौरतलब है कि कुछ समय पहले से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने आमिर खान को ‘महाभारत’ बनाने के लिए 1000 करोड़ रुपए दिए हैं.

हालांकि मुकेश अंबानी या उनकी कंपनी की तरफ से इस खबर पर किसी तरह की सफाई नहीं आई थी, जिस कारण इस खबर पर मुहर नहीं लग पाई.

First published: 5 August 2018, 12:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी