Home » बॉलीवुड » Aamir Khan takes responsibility of 'Thugs Of Hindostan' failure and says 'My film is like my child
 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी आमिर खान ने ली अपने सिर, दर्शकों से मांगी माफी और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2018, 11:11 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' नवंबर महीने की सबसे सुपरहिट फिल्म कहीं जा रही थी. फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज हुई थी और कहा जा रहा था कि फिल्म करोड़ों कमाएगी लेकिन हुआ इसके उल्टा फिल्म की फ्लॉप कहानी उसके बजट पर भारी पड़ गई. फिल्म ने मात्र 150 करोड़ के आस-पास कमाई की है. इसी के साथ जैसा कि पहले भी आमिर ने कहा था कि फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी वो लेते हैं. कुछ ऐसा इस बार भी हुआ है फिल्म के फ्लॉप होने की सारी जिम्मेदारी आमिर ने अपने सर ले ली है.


आमिर खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,"मैं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा और मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. हमसे गलती हुई है लेकिन हमने पूरी कोशिश की पर कहीं वा कहीं हम गलत साबित हुए. हालांकि, कुछ लोगों को फिल्म पसंद भी आई है लेकिन ऐसे लोगों की संख्या कम ही है. उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं."



आमिर ने आगे कहा,"मेरी फिल्म देखने जो लोग आए थे मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं. मैं इस बार उनको उतना एंटरटेन नहीं कर पाया.हालांकि,मैंने इसके लिए पूरी कोशिश की थी. जो लोग इतनी उम्मीदों के साथ मेरी फिल्म देखने आए उन्हें मजा नहीं आया. मुझे इस बात का अफसोस है. मैं अपनी फिल्मों के बेहद करीब हूं और वो मेरे बच्चों जैसी होती हैं."


बता दें कि आमिर और अमिताभ का एक साथ पर्दे पर आना ही दर्शकों के लिए तोहफा था लेकिन इस फिल्म के फ्लॉप होने से कई फैंस निराश हो गए.फिल्म को ऑडियंस द्वारा मिले क्रिटिक्स से काफी नेगेटिव रिव्यू मिले है. इसके अलावा माउथ पब्लिसिटी से भी फिल्म पर काफी असर पड़ा. पहले वीकेंड पर तो फिल्म ने कमाई कर ली थी लेकिन दूसरे तक आते ही फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आ गई. इसके साथ ही इस महीने की ये बड़ी फिल्म थी जो कि फ्लॉप साबित हुई और इसके बाद अब दूसरी बड़े बजट की फिल्म '2.0' होगी. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और एक्टर अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-सैफ अली खान 'तानाजी' के दौरान हुए घायल! पूरा मामला जानकर फैंस हो जाएंगे हैरान

First published: 27 November 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी