Home » बॉलीवुड » Aamir khan will go Pakistan to celebrate Imran khan victory in General elections due to his Commitment
 

तो क्या आमिर खान अब पाकिस्तान चले जाएंगे, वजह जानकर हर कोई है हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 15:54 IST

पाकिस्तान में आम चुनाव खत्म हो चुके हैं और इसके नतीजे भी आ चुके हैं. इन चुनावों में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के मुखिया इमरान खान सबसे बड़े नेता बनकर उभरे हैं. दरअसल, पाकिस्तान में हुए आम चुनावों में इमरान खान की पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है.

हालांकि, इमरान खान की पार्टी भी बहुमत के जादुई आंकड़े को हासिल करने में नाकामयाब रही है. लेकिन इन सब दिक्कतों के बावजूद भी एक बात तय हो गई है कि इमरान खान ही पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे. खबर तो यहां तक कि इमरान खान 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.

इसी बीच इमरान खान की जीत और उनके प्रधानमंत्री बनने की खबर से बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की दिक्कतें सातवें आसमन पर हैं. आमिर खान का परेशानियों की वजह है कि उन्हें अब पाकिस्तान जाना पड़ेगा. क्यों जाना पड़ेगा? इसके लिए आपको सिलेसिलेवार तरीके से समझाते हैं..

दरअसल, साल 2012 में इमरान खान किसी काम के लिए इंडिया आए हुए थे. यहां आमिर खान ने इमरान खान से मुलाकात की और उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े. इसी दौरान आमिर खान ने इमरान खान से पब्लिकली एक वादा कर दिया, जिसकी वजह से उन्हें पाकिस्तान जाना पड़ेगा.

 

आपको बता दें, साल 2012 में आमिर खान ने इमरान खान की तारीफ करते हुए कहा था, ”जब आप(इमरान खान) चुनाव जीतेंगे तो मैं उसकी खुशी में शामिल होने के लिए जरूर पाकिस्तान आऊंगा. और मैं अपने साथ ढेर सारे भारतीय लोगों को भी लाऊंगा.”

आमिर खान ने आगे कहा था, ”मैं आपके विचार और सपनों को बहुत पसंद करता हूं. मैं प्रार्थना करूंगा कि आपका ये सपना पूरा हो. पाकिस्तान को एक ऐसी सरकार मिलनी चाहिए, जो सच में उसकी समस्याओं को खत्म करे. एक ऐसी पार्टी सत्ता में आए, जो पाकिस्तान की बेहतरी के लिए काम करे." 

"ये सिर्फ पाकिस्तान के लिए ही नहीं सबके लिए अच्छा रहेगा. मेरा दिल कहता है कि आप जरूर इसमें सफल होंगे. क्योंकि आप सालों से देश के लिए काम करते आ रहे हैं. जब आपने इसकी शुरुआत की थी, तब आपके सामने ढेर सारी चुनौतियां थीं. लेकिन आज आप उन सारी चुनौतियां को पीछे छोड़ते हुए पूरे विश्वास के साथ खड़े हैं.”

अब आमिर खान को अपनी शक्तियों को याद करना होगा कि उन्होंने क्या बोला था? आमिर ने जो भी कहा उसके मुताबिक अब उनको पाकिस्तान जाना होगा. इस बीच आमिर खान की मुश्किलें पाकिस्तान में रह रहे उनके फैंस ने और बढ़ा दी हैं.

दरअसल, आमिर के पाकिस्तानी फैंस उनको सोशल मीडिया पर उनका पांच साल पहले किया वादा याद दिलाने में लगे हैं. कुछ न होता देख एक फैन ने पाकिस्तानी एक्टर और भारतीय फिल्मों में काम कर चुके अली जफर को भी अपने इस प्लान मे शामिल कर लिया है.

इस कड़ी में फैन ने अली जफर को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि अली आपने बॉलीवुड में काम किया है. आमिर खान से संपर्क करिए और उनको पाकिस्तान ले आइए. अली ने भी फैन के इस ट्वीट का समर्थन किया और कहा कि उन्हें लगता है कि हां समय आ गया है.

First published: 30 July 2018, 15:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी