Home » बॉलीवुड » Aamir Khan will work on Hollywood Film remake after Thugs of Hindostan release
 

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के बाद इतना बड़ा धमाका करेंगे आमिर खान, सितारों के उड़ जाएंगे होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 14:12 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इस दिवाली को अपने फैंस के लिए बेहद खास बनाने वाले हैं. आमिर खान दीवाली के मौके पर अपनी नई फिल्म के साथ नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बाद आमिर खान ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान‘ रिलीज करने वाले हैं.

आमिर खान के फैंस फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान‘ को लेेकर तो एक्साइटेड हैं ही साथ में उनकी अगली फिल्म क्या होगी इस बात को लेकर भी फैंस बेसब्री से इंतजार में हैं कि कब आमिर खान अपनी नई फिल्म का ऐलान करेंगे. मिस्टर परफेक्शनिस्ट की अगली फिल्म कौन सी होगी, इस पर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान एक हॉलीवुड फिल्म की रीमेक पर काम कर सकते हैं. फिलहाल इस खबर को लेकर कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, इस बात का खुलासा जरूर हो चुका है कि ये फिल्म पैरामाउंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनेगी. इसमें आमिर खान होंगे कि नहीं इसका ऐलान नहीं हुआ है.

आपको बता दें, आमिर खान ने गुलशन कुमार की बायोपिक के लिए भूषण कुमार के साथ हाथ मिला है. इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म में वह कोई रोल करेंगे कि नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को लीड रोल के लिए चुना गया था.

इसके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी भी खबरें हैं कि आमिर खान भगवान रजनीश अका ओशो की बायोपिक करने वाले हैं. लेकिन डीएनए ने जानकारी दी है कि फिलहाल इस फिल्म को रोक दिया गया है. आमिर के कहने पर ही फिल्म की स्क्रिप्ट दोबारा लिखी जा रही है. इस स्क्रिप्ट के कुछ हिस्से आमिर को पसंद नहीं आए हैं.

इसी बीच खबर आ रही है कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान‘ के बाद आमिर खान एक हॉलीवुड फिल्म की रीमेक बनाना चाह रहे हैं. बता दें कि इस बात का ऐलान आमिर खान तब तक नहीं करेंगे जब तक कि फिल्म को लेकर पूरी तैयारी नहीं हो जाती. आमिर क्या कोई भी फिल्म के बारे में जिक्र तक नहीं करता.

First published: 19 August 2018, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी