Home » बॉलीवुड » Fatima Sana Shaikh Can Be Aamir Khan's Heroin In Thugs Of Hindostan
 

'हानिकारक बापू' की बड़ी बेटी 'गीता फोगाट' बन सकती हैं उनकी अगली हीरोइन

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2017, 12:00 IST

आमिर खान की इस साल की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' की धाकड़ गर्ल गीता फोगाट यानि फातिमा सना शेख एक बार फिर आमिर खान के साथ रुपहले परदे पर  आ सकती हैं. ख़बरों के मुताबिक फातिमा आमिर खान अभिनीत आने वाली नई फिल्म  'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में लीड रोल में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में आमिर ख़ान के साथ-साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे, ऐसा पहली बार होगा जब सदी के महानायक मिस्टर बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक साथ बड़े स्क्रीन पर दिखेंगे.

दंगल में महावीर फोगाट (आमिर खान ) की बड़ी बेटी गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली फातिमा ने इस फिल्म में अपने किरदार से लोगों का मन जीत लिया था और शायद यही कारण है कि आमिर खान एक बार फिर उन्हें अपनी फिल्म में लेने का मन बना रहे हैं. हालांकि आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों से भरी इस फिल्म में फातिमा सना शेख का लिया जाना अभी पक्का नहीं हुआ है. अगर ख़बरों की मानें तो उनका मुख्य मुकाबला श्रद्धा कपूर और बानी कपूर से है. 

दिवाली पर रिलीज़ होगी ये फिल्म

यशराज बैनर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' साल 2018 में दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म को यशराज प्रोडक्शन का सबसे महंगा प्रोजेक्ट माना जा रहा है. उम्मीद ये लगाई जा रही है कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी वाली ये फिल्म कमाई के मामले में नए मुकाम हासिल कर सकती है. 

First published: 22 February 2017, 12:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी