Home » बॉलीवुड » Aaradhya bachchan wished her mom aishwarya Rai in this special way in cannes Film Festival 2018 red carpet
 

आराध्या ने ऐश्वर्या को KISS कर कहा कांस फेस्टिवल के लिए Best of Luck, देखें तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2018, 15:01 IST

किसी भी एक्ट्रेस के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल एक सपना होता है. इस सपने को बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड
ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कई सालों से साकार करती आर रही हैं. इस दौरान बचपन से ही उनकी बेटी आराध्या उनके साथ होती हैं. आराध्या के लिए यह किसी हॉलीडे से कम नहीं होता.

आपको बता दें जबसे आराध्या थोड़ी बड़ी हुई हैं तभी से ही वो हर साल अपनी मां ऐश्वर्या राय के साथ नजर आती हैं. फिर चाहे वह कोई आम इवेंट या कान्स फेस्टिवल तमाम जगह ऐश्वर्या के साथ बेटी आराध्या को देखा जाता है. इसी कड़ी में दोनों की एक साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो कांस फेस्टिवल की हैं.

दरअसल, रविवार को जब कान्स फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बटरफ्लाई गाउन में नजर आईं थीं तो उस वक्त उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी थी जो रेड कलर की क्यूट फ्रॉक में दिखाई दीं. वहीं, कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन जब ऐश्वर्या वाइट ऑफ शॉल्डर रामी काडी गाउन में नजर आईं तो वहीं बेटी आराध्या ने भी वाइट कलर की ड्रेस पहनी थी.

ये भी पढ़ेंः 'राज़ी' ने पहले वीकेंड पर की धमाकेदार कमाई, हैरान करने वाले हैं आंकड़े

हालांकि, इससे भी ज्यादा खूबसूरत वो पल था जब ऐश्वर्या राय रेड कार्पेट पर उतरने वाली थीं. दरअसल, रेड कार्पेट पर उतरने से पहले आराध्या ने अपनी मां को बेहद प्यार से किस किया और बेस्ट ऑफ लक किया. आपको बता दें, ऐश्वर्या राय पिछले 16 साल से लॉरियाल की ब्रांड एंबेसडर हैं. 

LOVE YOU UNCONDITIONALLY💖😘😇✨Happiest Mama in the World 😍

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या राय के लिए यह 17वीं बार जब वह कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं हैं. यही कारण है कि हर साल की तरह इस साल भी ऐश्वर्या ने अपने लुक से सबका दिल जीतने का काम किया है. ऐश्वर्या राय ने इस तस्वीर को हाल ही क्रिएट किए गए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

🌈✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

First published: 14 May 2018, 14:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी