Home » बॉलीवुड » aashram web series part 2 to be released soon
 

AashramWeb Series Part 2: इस दिन रिलीज होने वाली है बॉबी देओल की वेबसीरीज 'आश्रम' का दूसरा पार्ट, ये रही डेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2020, 14:59 IST

AashramWeb Series Part 2: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की वेबसीरीज आश्रम के दूसरे पार्ट आने की तारीख की घोषणा हो चुकी है. इस सीरीज के पहले पार्ट की सफलता के बाद अब प्रकाश झा ने दूसरे एडिशन का ऐलान कर दिया है.

सोशल मीडिया पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- 11 नवंबर से स्ट्रीमिंग होने वाली है. प्रकाश झा ने आश्रम वेबसीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा की है. जिसका नाम आश्रम चैप्टर2: द डार्कसाइड.


आश्रम चैप्टर2: द डार्कसाइड की स्ट्रीमिंग मैक्स प्लेयर पर की जाएगी और दिवाली से पहले इसकी स्ट्रीमिंग कर दी जाएगी. हालांकि अभी तक इस एपिसोड को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

आदित्य नारायण की श्वेता संग आई शादी की तारीख, मंदिर में करेंगे शादी

 

बताते चलें कि वेबसीरीज आश्रम में बॉबी देओल ने बाबा निराला काशीपुर वाले के किरदार में नजर आए थे. इस सीरीज में कुल 8 एपिसोड थे. जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज में पूरी कहानी खुलकर सामने नहीं आई थी. इसके पहले पार्ट में सिर्फ भूमिका बनाकर छोड़ दिया गया था. हालांकि अब दूसरे पार्ट में इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी.

बॉबी देओल के इस सीरीज के पहले सीजन को दो हफ्तों में 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका था.आश्रम की कहानी एक ढोंगी बाबा निराला के आश्रम के इर्द-गिर्द घूमती है. इस सीरीज में दिखाया गया है कि बाबा के भक्तों की लाखों में फौज है.जो बाबा पर आंख बंद कर भरोसा करती है.

इस वेब सीरीज की रिलीज के साथ ही इसके दूसरे सीजन की मांग उठने लगी थी. इस वेब सीरीज का पहला सीजन ऐसे मोड़ पर आकर खत्म हुआ था. जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी. आश्रम में निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल शानदार नजर आए हैं. इस किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया है. 

Bigg Boss 14: जान कुमार सानू की मां ने बेटे और निक्की के बीच बढ़ती नजदीकियों पर दिया रिएक्शन, कहा ये...

First published: 17 October 2020, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी