Home » बॉलीवुड » Aayush Sharma Warina Hussain and salman khan production house's film Loveratri first look release
 

वैलेंटाइन डे पर सलमान खान ने दिया खूबसूरत तोहफा, आपको भी आएगा पसंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2018, 16:20 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री से वैलेंटाइन डे के खूबसूरत मौके पर अच्छी ख़बरें आई हैं. पहली ख़बर थी फिल्म 'लैला मजनू' को लेकर थी. इस फिल्म को फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर और डायरेक्टर इम्तियाज अली मिलकर बना रहे हैं. इसके साथ-साथ दूसरी अच्छी ख़बर सलमान ने फिल्म 'लवरात्रि' का पोस्टर रिलीज़ कर दी है.

 

बता दें कि फिल्म 'लवरात्रि' में एक्ट्रेस और मॉडल वरीना हुसैन और एक्टर आयुष शर्मा लीड रोल में हैं, जो डेब्यू कर रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि अायुष शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता के पति हैं. इनकी फिल्म का पहला पोस्टर और लुक सोशल मीडिया पर छा गया है. इस पोस्टर में दोनों एक्टर गुजराती डांडिया रास करते देखाई दे रहे हैं.

 

फिल्म के पोस्टर को सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. यह सलमान खान की तरफ से उनके फैंस के लिए वैलेंटाइन गिफ्ट है. बता दें कि फिल्म लवरात्रि को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन वेंचर की पांचवीं फिल्म है.

इस फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा अभिराज मीनावाल के कंधों पर हैं. बता दें कि अभिराज मीनावाला लंबे समय तक यशराज प्रोडक्शन से जुड़े रहे हैं. उन्होंने यशराज फिल्म्स की काफी फिल्मों में परदे के पीछे काम किया है. इसी दौरान सलमान की नज़र उन पर पड़ी और उन्हें फिल्म ऑफर कर दी.

First published: 14 February 2018, 15:35 IST
 
अगली कहानी