Home » बॉलीवुड » Aayush Sharma Warina Hussain Fined For Riding Bike Without Helmets In Vadodara Gujarat for salman khan production film Loveratri
 

सलमान के जीजा आयुष और वरीना ने बिना हेलमेट के चलाई बाइक, पुलिस ने वसूला इतना जुर्माना

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 10:54 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही उनके जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्रि' में उनके साथ वरीना हुसैन बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं. आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है.

इसी फिल्म के लीड एक्टर्स से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है कि 'लवरात्रि' के एक्टर आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वरीना हुसैन पर फाइन लगा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार आयुष-वरीना पर फिल्म 'लवरात्रि' के प्रमोशन के दौरान वडोदरा गुजरात में हेलमेट न लगाने पर फाइन लगाया गया है.

आयुष शर्मा और वरीना पर ट्रैफिक पुलिस ने 100-100 रुपये का फाइन लगाया है. दरअसल, वरीना और आयुष फिल्म 'लवरात्रि' का प्रमोशन वड़ोदरा में कर रहे थे. प्रमोशन के दौरान उन्होंने बाइक बिना हेलमेट के चलाई. इसके बाद वड़ोदरा पुलिस उनके होटल पहुंची और फाइन लगा दिया.

इस बात को लेकर एसिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस(ट्रैफिक) अमित वनानी ने TOI को बताया, "हमने दोनों एक्टर्स को मेमो जारी करने के लिए उनके होटल पुलिसवालों को भेजा. वो दोनों सेलेब्रिटी हैं और हां वो अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए ट्रैैफिक नियमों का पालन करें." 

बता दें कि आयुष और वरीना 'लवरात्रि' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वरीना और आयुष की जोड़ी वड़ोदरा पहुंची थी. बता दें, यह फिल्म डांडिया पर बेस्ड और डांडिया गुजरात में सबसे ज्यादा प्रचलित है.

अभिराज मीनावाला के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'लवरात्रि' को बड़े खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है. 'लवरात्रि' में दिखाया गया है कि किस तरह दो प्यार करने वाले एक अजनबी की तरह एक अलग जगह पर मिलते हैं और दोनों में प्यार हो जाता है.

First published: 14 August 2018, 10:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी