Home » बॉलीवुड » Aayushman Khurana share his casting couch experience and says director asked him to show private part
 

आयुष्मान खुराना ने कास्टिंग काउच पर डॉयरेक्टर की खोली पोल, बोला- प्राइवेट पार्ट...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 16:22 IST

कास्टिंग काउच का मामला बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी जाल की तरह फैला हुआ है. हर एक्ट्रेस और एक्टर कास्टिंग काउच से होकर गुजरता ही है तो वहीं कुछ लोग बच जाते हैं. आज किसी एक्ट्रेस ने नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. बता दें कि अनीता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो में एक्टर आयुष्मान ने अपना बुरा अनुभव शेयर किया है.

आयुष्मान खुराना ने बताया,"एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे कहा कि वह उनका प्राइवेट पार्ट देखना चाहते हैं." इस पर एक्टर ने हंसते हुए रिएक्शन दिया था,"क्या बात कर रहे हो यार? तुम सीरियस हो? मैंने उसे मना कर दिया.उन्होंने कहा मैंं ऐसा कुछ नहीं करने वाला हूं."

 

एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' की अगर कहानी के बारे में बताएं तो ट्रेलर में देखकर आप पता लगा सकते हैं कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक म्यूजीशियन हैं जो देख नहीं सकते हैं. ट्रेलर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है और इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ राधिका आप्टे और तब्बू भी दिख रही हैं. तब्बू और राधिका की एक्टिंग अच्छी दिखाई दे रही है और यह त‍िकड़ी इस फिल्म में पहली बार दिखाई दे रही है. इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. 

 

 

इसके साथ ही आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'बधाई हो' का भी ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस ट्रेलर को देखकर आप हाथ पकड़ कर हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्‍मान खुराना की मम्‍मी एक बार फ‍िर से मां बनने वाली होती हैं. अब इसी मेहमान के आने की बात को लेकर पूरा परिवार जिस तरीके से रिएक्‍ट करता है वो वाकई में मजेदार है. अम‍ित शर्मा की डायरेक्शन में बनी फ‍िल्‍म 'बधाई हो' एक फैम‍िली ड्रामा है.

ये भी पढ़ें- Badhaai Ho Trailer: अायुष्मान के पापा बनेंगे पापा, 'बधाई हो' का ट्रेलर देख हंस-हंसकर हो जाएंगे पागल

First published: 13 September 2018, 16:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी