Home » बॉलीवुड » ABC Network's apology for Hindu terror plot in Quantico 3 abc says Priyanka Chopra is innocent she didn’t create or write the show
 

'क्वांटिको 3' में हिंदू आंतकी दिखाने पर मेकर्स ने मांगी माफी, प्रियंका को लेकर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2018, 12:17 IST

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है. प्रियंका के पास बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों के ऑफर्स हैं. अमेरिका की फेमस टीवी सिरीज 'क्वांटिको' में काम करने के बाद उनके लिए हॉलीवुड के दरवाजे और खुल गए हैं. इस दौरान उन्हें कई हॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिले हैं.

लेकिन इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने इसी अमेरिकन शो 'क्वांटिको' की वजह से सुर्खियों में ही नहीं बल्कि उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. बता दें कि इस समय क्वांटिको का तीसरा सीजन ऑन एयर हुआ है. इस शो को अमेरिकन टीवी स्टूडियो एबीसी नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है. लेकिन शो शुरू होने के बाद से ही विवाद शुरू हो गए हैं.

 

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा के इस शो के पहले दो सीजन शानदार गए हैं. लेकिन इस बार 'क्वांटिको' के मेकर्स ने इसके प्लॉट में बदलाव किए हैं. इस बात से यह शो विवादों में आ गया है. खासकर भारत की बात करें तो शो के अलावा इसकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को भी खरी खोटी सुननी पड़ रही है.

दरअसल, क्वांटिको 3 के अभी कुछ ही एपिसोड ऑन एयर हुए हैं उसके बाद से ही प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल किया जा रहा था. इस की वजह है इस शो में दिखाए गए कछ सीन. आपको बता दें, इस शो में एक हिंदू को आतंकवादी गतिविधियां करते दिखाया है जो रुद्राक्ष पहने हुए होता है लेकिन इसका इल्जाम वह पाकिस्तान पर लगा देता है.

ऐसे में इस शो के जरिए विश्व स्तर पर भारत की छवि खराब करने की बात सामने आई है, जिसके लिए मेकर्स तो जिम्मेदार हैं ही साथ में भारतीयों ने प्रियंका चोपड़ा को भी कसूरवार ठहराया है क्योंकि उन्होंने जानबूझकर इस तरह के प्लॉट पर काम किया है.

 

फिलहाल, इस बात को लेकर 'क्वांटिको' के प्रोड्यूसर अमेरिकन टीवी स्टूडियो एबीसी नेटवर्क ने शो में हिंदू आतंकी प्लॉट होने पर माफी मांगी है. एबीसी नेटवर्क ने मांफी मांगते हुए प्रियंका चोपड़ा को बेगुनाह बताते हुए कहा, "इस शो की वजह से बहुत लोगों की भावनाओं आहत हुईं हैं, लेकिन इसमें प्रियंका का कोई हाथ नहींं हैं. ना ही उन्होंने इस शो को क्रिएट किया है, ना स्क्रिप्ट लिखी है और ना ही इसका डायरेक्शन किया है."

ये भी पढ़ेंः बर्थडे स्पेशल: इस एक्ट्रेस ने किया था वेटर का काम, आज है बॉलीवुड की डीवा

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का ये पहला अमेरिकन शो था. फिलहाल इसका तीसरा सीजन में चल रहा है. इस शो के लिए प्रियंका ने दो सालों तक पीपल्स चॉइस अवॉर्ड जीता है. इसके अलावा प्रियंका आने वाली दो फिल्मों 'ए किड लाइक जेक' और 'इज नॉट इट रोमांटिक, इन द पाइपलाइन'. इसके साथ ही प्रियंका ने सलमान खान के साथ बॉलीवुड फिल्म 'भारत' भी साइन की है.

First published: 9 June 2018, 12:17 IST
 
अगली कहानी