Home » बॉलीवुड » abhinav kohli says to media there is no problem in marriage life between shweta tiwari and abhinav kohli
 

अभिनव कोहली ने श्वेता और अपने रिश्ते को लेकर कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2018, 11:24 IST

चैनल स्टार प्लस के सीरियल 'कहीं किसी रोज' से डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना रखी है. श्वेता तिवारी ने कई टीवी शो में काम किया है. स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से प्रेरणा का रोल दर्शकों को काफी पसंद आया था. इसके अलावा अगर श्वेता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली की शादीशुदा जिंदगी में अनबन की खबरें कई दिनों से सुर्खियों में हैं.

बीते शुक्रवार को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानि शिवांगी जोशी के बर्थडे पार्टी में श्वेता पति के बिना पहुंची थीं. इसके बाद लगने लगा कि दोनों के रिश्ते में सच में खटास आ गई है, लेकिन उनके पति अभिनव ने अब इस मामले में चुप्पी तोड़ी दी है. अभिनव ने स्पॉटबॉय इ को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मैं कार में अपने बच्चे रेयांश के साथ था. हम उसे बार नहीं ले जा सकते थे. हमारी शादी में कोई समस्या नहीं है. यह महज अफवाह है. मुझे आशा है कि इसके बाद अफवाहों पर विराम लग जाएगा."

कुछ दिनों पहले श्वेता की व्हाट्सएप प्रोफाइल ने भी दोनों के बिगड़ते रिश्तों की तरफ इशारा किया था. उनकी प्रोफाइल में लिखा था- "मेरा प्लान माफ करना और भूल जाने का है. स्टूपिड होने के लिए खुद को माफ करना और यह भूल जाना कि तुम्हारा कोई अस्तित्व है."

बता दें कि इसके पहले श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी. साल 2007 में दोनों ने तलाक ले लिया था. श्वेता ने राजा पर आरोप लगाया था कि वो उनके साथ मारपीट करते हैं. दोनों की एक बेटी पलक तिवारी भी है. खबरों के मुताबिक, पलक जल्द बॉलीवुड में काम करती नजर आएंगी. श्वेता के शो की बात करें तो उन्होनें अब तक कई शोज़ जैसे 'खिचड़ी', 'नच बलिये 2', 'नागिन', 'झलक दिखला जा 3', 'बिग बॉस 4', 'परवरिश' और 'बेगुसराय' में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- बच्चन फैमिली की यह सदस्य फिल्मों में आएंगी नजर, अमिताभ के साथ फोटो वायरल

First published: 22 May 2018, 11:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी