Home » बॉलीवुड » abhinav-shukla-not-gave-his-immunity-pin-for-wife-rubina-dilaik
 

Bigg Boss 14: रुबिना दिलैक को उनके पति ने नहीं दिया अपना इम्युनिटी पिन, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2020, 8:59 IST

Bigg Boss 14 बिग बॉस 14 में इस बार प्रतियोगियों में एक शादी शुदा जोड़े ने भी एंट्री की है. जिनका नाम है रुबिना दिलैक Rubina Dilaik और अभिनव शुक्ला  Abhinav Shukla. अब बिग बॉस हाउस में दोनों के लिए ऐसी स्थिति पैदा हो गई है जो दोनों को एक दूसरे के आमने सामने लाकर खड़ा कर दिया है.

बीते एपिसोड में दिखाया गया है कि रुबिना को घर में एंट्री करने के लिए बिग बॉस ने उनके पति अभिनव शुक्ला के सामने अपनी इम्युनिटी पिन रखने की शर्त रखी. जिससे सुनकर दोनों कुछ देर के लिए परेशान होते नजर आए. लेकिन बाद में अभिनव अपना इम्युनिटी पिन देने के लिए राजी नहीं हुए.


दरअसल हुआ हुआ यूं कि प्रीमियर के दिन सीनियर्स का टास्क पूरा करके अभिनव ने एंट्री पास हासिल कर लिया था. लेकिन ये एंट्री पास रुबिना दिलैक को नहीं मिला था. उन्हें उस दौरान रिजेक्टेड का टैग मिला था. ऐसे में अब उन्हें घर में एंट्री नहीं है और गार्डन एरिया में रह रहीं हैं. अहम बात तो ये है कि बाकी के सभी रिजेक्टेड प्रतिभागी भी घर के अंदर हो चुके हैं. लेकिन टास्क पूरे ना होने के चलते रुबिना को घर में एंट्री नहीं मिली.

सपना चौधरी ने बेटे को दिया जन्म, पति ने लाइव आकर फैंस को दी खुशखबरी

इसके बाद बीते एपिसोड में बिग बॉस ने घोषणा की अभिनव शुक्ला को अपना इम्युनिटी पिन देना होगा. ये वह पिन है, जो अभिनव को इस हफ्ते होने वाले एलिमिनेशन से बचाएगा. लेकिन अभिनव ने इम्युनिटी पिन ना देने का फैसला किया.

जिसके चलते रुबिना की घर में एंट्री नहीं हुई और उन्हें गार्डन एरिया में ही रहना होगा.वहीं बिग बॉस ने घर में रह रहे तूफानी सीनियर्स को कहा कि रुबिना को घर का फर्नीचर्स का इस्तेमाल करते हुए देखा गया ऐसा वो दोबारा ना होने दें.

Bigg boss 14: इस कंटेस्टेंट के पति ने शेयर किया मैरिज सर्टिफिकेट, शो में खुद को बताया था सिंगल

First published: 8 October 2020, 8:59 IST
 
अगली कहानी