Home » बॉलीवुड » abhinav shukla trends on twitter fans show support to actor and rubina dilaik
 

Bigg Boss 14: सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए अभिनव शुक्ला, एक्टर के सपोर्ट में उतरे फैंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2020, 13:29 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 सीजन में अब सभी कंटेस्टेंट्स धीरे-धीरे खेल को अपने तरीके से खेलते दिख रहे हैं. कोई शो में नखरे दिखा रहा है तो कोई रोज किसी ना किसी झगड़े में शामिल हो रहा है, लेकिन घर के एक कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जिनकी शो में अभी तक किसी से लड़ाई नहीं हुई है. वो कंटेस्टेंट हैं अभिनव शुक्ला.

हाल ही में वीकेंड का वार प्रोमो में सलमान खान द्वारा उन्हें दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने की सलाह दी गई. इसके बाद से अभिनव ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं.अभिनव शुक्ला के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट कर रहे हैं. फैंस का कहना है अभिनव शुक्ला एक अच्छे प्लेयर हैं और वह सिद्धार्थ शुक्ला के गेम को अच्छी तरह से समझता है और वह अपनी पत्नी को भी संभालना जानता है.


इसके अलावा सिद्धार्थ के फैंस ने भी अभिनव के सपोर्ट में लिखा है. मैं सिद्धार्थ का फैन हूं पर इस सीजन इस शुक्ला ने दिल जीत लिया है. जहां लगा था कि अभिनव गुस्से में फट जाएगा वहां उसने बड़ी समझदारी से संभाला. चालाक है लेकिन शांत है शानदार.

इस पंजाबी सिंगर के प्यार में हैं नेहा कक्कड़, जानिए कौन हैं रोहनप्रीत सिंह

मालूम हो कि अभिनव शुक्ला ने पहले हफ्ते में एक टास्क जीतकर खुद को इम्यून कर लिया था यानी वे इस हफ्ते के एलिमिनेशन टास्क से बच गए. लेकिन उन्हें इस दौरान खुद को बचाने के लिए जद्दोजहद करनी पड़ रही है. टास्क के दौरान उन्हें बुलडोजर के स्कूप में बैठकर खुद को वहां से उठने से रोकना है जिससे वो इम्यूनिटी बरकरार रख सकें.

वहीं सलमान खान फ्रेशर्स के साथ-साथ घर में रह रहे तूफानी सीनियर्स की भी क्लास लेंगे. इसके अलावा सलमान अभिनव शुक्ला को कहने वाले हैं कि रुबीना को अपनी लड़ाई खुद लड़ने दें और उन्हें ज्ञान देने की कोशिश न करें. इसी के साथ सलमान खान अभिनव से इस पर भी सवाल करेंगे कि उन्होंने अपनी वाइफ रूबीना को बचाने के लिए अपनी इम्यूनिटी क्यों नहीं दी.

Bigg Boss 14 : फ्रेशर्स के साथ सीनियर्स की भी क्लास लेंगे सलमान खान, एजाज खान को लेकर खुलेगा राज

First published: 10 October 2020, 13:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी