Home » बॉलीवुड » abhishek Bachchan admitted that Zeenat Aman was his first crush in tv show
 

टीवी शो में अभिषेक ने खोला राज, एेश्वर्या नहीं कोर्इ आैर है पहला प्यार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2016, 14:11 IST

टीवी शो यादों की बारात में अभिषेक बच्चन ने 'सत्यम शिवम सुंदरम' फेम एक्ट्रेस जीनत अमान को अपना पहला प्यार बताया. टीवी शो पर अभि‍षेक बच्चन ने अपने बचपन के एक मजेदार किस्से को शेयर भी किया. 

जीनत अमान की खूबसूरती के दीवानों की फेहरिस्त में बॉलीवुड स्टार अभि‍षेक बच्चन का नाम भी शामिल था. हालांकि एक घटना की जिक्र करते हुए अभि‍षेक बच्चन ने बताया कि उस वक्त उम्र में वह काफी छोटे थे.

अभि‍षेक बच्चन ने बताया कि उनके पिता अमिताभ बच्चन एक दफा हिमाचल में जीनत अमान संग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान अभि‍षेक बच्चन भी उनके साथ थे. अभि‍षेक ने बताया कि उस दौरान उन्हें अपने पिता की को-स्टार जीनत अमान संग वक्त बिताना बहुत अच्छा लग रहा था, वह हर वक्त उनके साथ खेलने में व्यस्त रहते. 

एक दिन जब जीनत अमान डिनर करने के बाद अपने रूम की ओर जाने लगीं, तभी 5 साल के क्यूट अभि‍षेक जानना चाहते थे कि वह किसके साथ सोएंगी. जब उन्हें पता चला कि जीनत अमान अकेले ही सोने जा रही हैं तो क्यूट अभिषेक को बहुत हैरानी हुई. 

अभि‍षेक ने जीनत से मासूमियत के साथ पूछा, "क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं?" जीनत ने भी मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, "थोड़े बड़े हो जाओ फिर."

First published: 10 November 2016, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी