Home » बॉलीवुड » Abhishek Bachchan Aishwarya Rai reunite together in Gulab Jamun film after Ravan
 

8 साल बाद एक साथ नजर आएंगे अभिषेक-ऐश्वर्या, अगली फिल्म में बनेंगे 'गुलाब-जामुन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2018, 15:20 IST

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन बड़े परदे पर फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या इससे पहले साल 2010 में बड़े परदे पर नजर आए थे. दोनों ने एक साथ फिल्म 'रावण' में नजर आए थे जो आज से करीब 8 साल पहले रिलीज हुई थी.

साल 2010 में पर्दे पर आई अभिषेक-ऐश्वर्या फिल्म 'रावण' का डायरेक्शन मणि रत्नम ने किया था. फिल्म 'रावण' के बाद दोनों एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय जल्द एक फिल्म में साथ काम कर सकते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक-ऐश्वर्या की इस फिल्म का नाम 'गुलाब जामुन' है. इस फिल्म को फैंटम फिल्म्स के बैनर तले बनया जा रहा है, जिसे अनुराग कश्यप प्रोड्यूस करेंगे. हालांकि, फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा किसके कंधों पर इस बात का खुलासा फिलहान नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ेंः जाह्नवी की 'धड़क' के आगे टाइगर की 'हीरोपंती' पड़ गई फीकी, दूसरे दिन फिल्म ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शादी से पहले और शादी के बाद तक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अब तक कुल 7 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. जिनमें ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमराव जान, धूम 2, गुरू, सरकार राज और रावण.

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को 10 साल हो चुके हैं और उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है. वहीं, अगर ऐश्वर्या राय के मौजूदा करियर और फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ेंः शिल्पा शिंदे ने खरीदी स्टाइलिश मर्सिडीज-बेंज कार, हैरान करने वाली है कीमत

फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या के साथ एक्टर राजकुमार राव और अनिल कपूर भी नजर आएंगे. ये फिल्म अगले महीने तीन अगस्त को रिलीज होगी. हालांकि, बताया ये भी जा रहा है कि फिल्म में ऐश्वर्या का रोल ज्यादा लंबा नहीं है लेकिन वह फिल्म में दो गानों में नजर आएंगी.

First published: 22 July 2018, 15:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी