Home » बॉलीवुड » Abhishek Bachchan reveals the truth about film dhoom 4 and says there is no planning for film
 

'धूम 4' को लेकर अभिषेक बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर निराश हो जाएंगे फैंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2018, 13:22 IST

फिल्म 'धूम' की चौथी कड़ी को लेकर की तरह की खबरें लगातार चल रही हैं कभी खबरें है कि फिल्म की चौथे पार्ट में एक्टर अभिषेक बच्चन की जगह एक्टर शाहरुख खान और एक्टर रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आएंगे. इन सभी खबरों को लेकर फैंस भी कन्फ्यूजन में थे कि आखिर फिल्म में कौन सा एक्टर नजर आएगा. फिलहाल,अभी 'धूम' की सीरिज के एक्टर अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में सभी बातों का खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें- अभिषेक ने किया खुलासा, इस जगह किया था ऐश्वर्या राय को प्रपोज

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में बताया,"धूम 4 को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी मुझे नहीं दी गई हैं और ना ही फिल्म को लेकर कोई डेवलपेंट हुआ है. धूम को लेकर लगातार कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं लेकिन मैं तब तक किसी पर भरोसा नहीं करूंगा जब तक कि डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा खुद इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं देते हैं. धूम की रिलीज हुई पहले की तीन कड़ियों के बारे में डायरेक्टर ने खुद मुझे फोन करके फिल्म के बारे में बताया था लेकिन इस बार मेरे पास कोई खबर नहीं है."

 

इसके बाद अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्म 'बंटी बबली' के रिमेक के बारे में बात करते हुए कहा,"इस फिल्म के रिमेक को लेकर भी मेरे पास कोई खबर नहीं हैं. मीडिया में चल रही सभी खबरें सिर्फ अफवाह हैं." फिल्म 'गुलाब जामुन' को लेकर एक्टर अभिषेक बच्चन ने कहा,"यह काफी खूबसूरत कहानी है और फिल्म के डायरेक्टर सर्वेश मेवारा ने मुझे इसकी कहानी एक साल पहले ही सुनाई थी और मुझे ये काफी पसंद भी आई थी. हम लोग इस पर तभी से काम कर रहे हैं. फिलहाल, अभी तक फिल्म की शूटिंग डेट फाइनल नहीं की गई है और उम्मीद है कि इसकी शूटिंग जल्द शुरु हो जाएगी."

 

 

 

फिल्म में एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में नजर आएंगी. अभिषेक और ऐश्वर्या इससे पहले साल 2010 में बड़े परदे पर नजर आए थे. दोनों ने एक साथ फिल्म 'रावण' में नजर आए थे जो आज से करीब 8 साल पहले रिलीज हुई थी.

 

इसके साथ ही एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म 'मनमर्जियां' 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी लीड रोल में हैं. फिल्म ने महज चार दिनों में ही 16.43 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्‍यप के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मनमर्जियां' एक अलग तरह की कहानी है. फिल्म 'मनमर्जियां' में विक्की कौशल और तापसी पन्नू एक दूसरे को प्यार करते हैं लेकिन विक्की गैरजिम्मेदार हैं.

ये भी पढ़ें- Manmarziyaan Box Office Collection day 4: ‘मनमर्जियां’ने सितंबर में रिलीज हुई अब तक की सभी फिल्मों को पछाड़ा, कमाए इतने करोड़

First published: 19 September 2018, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी