Home » बॉलीवुड » abhishek bachchan walk out of jp dutta film patlan bollywood movies
 

'पलटन' की शूटिंग से एक दिन पहले पलट गए अभिषेक बच्चन

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2017, 15:54 IST

ऐतिहासिक फिल्म बॉर्डर बनाने वाले जेपी दत्ता को अभिषेक बच्चन ने मुश्किल में डाल दिया है. जूनियर बच्चन ने बिना वजह बताए उनकी मोस्टअवेटेड फिल्म पलटन छोड़ दी है.

अभिषेक ने फिल्म यूनिट के शूटिंग के लिए लद्दाख रवाना होने से 24 घंटे पहले प्रोजेक्ट से वॉकआउट किया. यहां फिल्म का पहला शेड्यूल शूट होने वाला था. अभिषेक के इस फैसले ने मेकर्स को सकते में डाल दिया है. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि क्यों अभिषेक ने फिल्म को शूटिंग से कुछ दिन पहले छोड़ने का फैसला किया.

जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि अभिषेक अब पलटन का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने अपनी निजी वजहों के चलते फिल्म छोड़ दी है. यह हमारे लिए शॉकिंग है क्योंकि टीम के लद्दाख जाने से 24 घंटे पहले यह सब हुआ है. हम पहले से ही पूरी कास्ट, क्रू और सेना को अधिकारियों के साथ लद्दाख मे मौजूद हैं. जल्द ही नए एक्टर के नाम का खुलासा करेंगे.

सभी तैयारियां हो जाने के बाद अभिषेक बच्चन का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ना मुश्किल रहेगा. हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें सेना के अधिकारियों के नाम वाले बिल्ले टंगे नजर आए. कुछ दिन पहले अभिषेक ने खुद फिल्म करने की घोषणा की थी. फिल्म के डायरेक्टर जेपी दत्ता ने इसका फर्स्ट लुक भी जारी किया था.

First published: 24 September 2017, 15:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी