Home » बॉलीवुड » according to salman khan film race 3 bhojpuri actor nirhua film border first day blockbuster opening
 

'रेस 3' के साथ रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' की टिकट खरीदने के लिए फैंस ने तोड़ डाली विंडो

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2018, 13:42 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की 'रेस 3' के साथ एक और फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई है. ये फिल्म भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' है. ये फिल्म यूपी और बिहार में सलमान की फिल्म को टक्कर देती नजर आ रही है. इस फिल्म का लोगों में इतना क्रेज है कि इसकी फिल्म की टिकटें लेने के लिए लंबी लाइनें लगी है. हद तो तब हो गई जब फिल्म के लिए लोग सिनेमा घरों के गेट तोड़कर अंदर घुस गए.

 

ऐसा क्रेज पहले महानायक अमिताभ बच्चन और दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना के वक्त देखने को मिलता था. इसी के चलते एक्टर प्रवेश लाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में फैंस का फिल्म 'बॉर्डर' को देखने के लिए कैसी भीड़ उमड़ी हुई है. इसके साथ ही वहां मौजूद भीड़ 'भारत माता की जय' के नारे भी लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

इसके साथ ही रिलीज हुई फिल्म 'रेस 3' की बात करें तो इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के कुछ अच्छे रिव्यू नहीं आए हैं. इसके अलावा इसे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. हालांकि, फिल्म ने अपना पहले दिन का कलेक्शन काफी शानदार किया है लेकिन फिल्म की कहानी लोगों की समझ में नहीं आई. 

ये भी पढ़ें-'रेस 3' देखने के बाद पब्लिक ने सोशल मीडिया में पोस्ट किए पेट पकड़कर हंसने वाले कमेंट

फिल्म ने अब तक 29 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. ये फिल्म रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी हैं और इसमें सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नांडिस के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं.

फिलहाल अभी भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर'के सही आंकड़ें अभी तक नहीं मिल पाए है लेकिन इस फिल्म का क्रेज देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म का कलेक्शन करोड़ों में ही होगा. इस फिल्म में निरहुआ ने अपने दमदार एक्टिंग और एक्शन सीन से लोगों का दिल जीत लिया है और इसके साथ ही भारतीय होने का गर्व भी महसूस कराया है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे, विक्रांत सिंह राजपूत, शुभी शर्मा और परवेश लाल यादव नजर आएंगे.

First published: 16 June 2018, 13:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी