Home » बॉलीवुड » Accused of Rape Alok Nath to Play judge role in film based on #MeToo Movement
 

रेप के आरोप के बाद आलोक नाथ करने जा रहे हैं #MeToo से जुड़ी फिल्म, जज बन यौन उत्पीड़न पर देंगे लेक्चर

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2019, 12:10 IST
Alok Nath

बॉलीवुड में #MeToo की आंधी ऐसी आई थी जिसमें कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल थे और कई सालों पुराने मामले सामने आए और इसी में एक नाम था टीवी के संस्कारी बाबू जी आलोक नाथ का. जिन्हें सभी टीवी के संस्कारी बाबू मानते थे और उनकी पहचान भी वैसी ही बनी हुई थी लेकिन जब राइटर विंता नंदा ने उन पर रेप के आरोप लगाए उस वक्त सभी हैरान हो गए. कई सेलेब्स को इस बात पर भरोसा नहीं हुआ तो कई ने आलोक नाथ ही ऐसी हरकतों का समर्थन भी किया. आलोक नाथ पर एक नहीं बल्कि दो तीन लोगों ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे और इस वजह से CINTAA ने उन्हें बैन कर दिया था लेकिन अब खबरें है कि बैन होने के बाद भी आलोक नाथ काम कर रहे हैं.

 

Alok Nath and Vinta Nanda

खबरों के अनुसार,आलोक नाथ हाल ही में एक फिल्म '#मैं भी' की शूटिंग पूरी की है और ये फिल्म सेक्सुअल हैरेसमेंट के उपर आधारित है और इसमें एक्टर की जज की भूमिका है. तो वहीं जब इस मामले में आलोक नाथ से बात की गई तो उन्होंने कहा,"मैं अभी कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं और इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले हो चुकी थी. क्या इसमें कोई समस्या है? लगता है आपको इस बात का दुख है कि मैं किसी फिल्म में काम कर रहा हूं. यह एक गरीब प्रड्यूसर के लिए निभाई गई छोटी सी भूमिका है इससे रिलीज होने दीजिए."

नासिर खान के डायेक्शन में बन रही फिल्म '#मैं भी' में एक्टर खालिद सिद्दीकी,शावर अली और इमरान खान लीड रोल में दिखाई देंगे. तो वहीं फिल्म में मुकेश खन्ना और शाहबाज खान वकील के किरदार में दिखाई देंगे. इसके साथ ही फिल्म में आलोक नाथ जब बने हुए हैं जो कि फिल्म के अंत में यौन शोषण कैसे गलत है और इस पर एक स्पीच देते है.

विंग कमांडर अभिनंदन के पिटने पर पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने जाहिर की खुशी, तो स्वरा ने दिया करारा जवाब

खालिद ने बताया,"यह फिल्म बाल यौन शोषण पर आधारित है. यह एक ऐसा मुद्दा है जो फिल्मों में अक्सर उठाया नहीं जाता है. यह फिल्म ऐसी घटनाओं पर आधारित है जो किसी की जिंदगी बदल दें. मुझे लगता है कि इस फिल्म के जरिए इस मुद्दे पर बहस शुरू होगी.' फिल्म की शूटिंग भोपाल में हुई है और इसमें सोनाली राउत फीमेल लीड रोल में होंगी."

First published: 1 March 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी