Home » बॉलीवुड » Actor Aditya Pancholi charged for allegedly abusing threatening mechanic in Versova Police Station
 

आदित्य पंचोली पर लगे जान से मारने की धमकी सहित ये संगीन आरोप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 11:10 IST

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली फिर से एक बार विवादों के घेरे फंसते हुए नजर आ रहे हैं और इस बार उन पर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है. बता दें कि आदित्य पंचोली ने पैसों को लेकर हुए विवाद में एक कार डीलर को गाली गलौज और उसे जान से मारने की धमकी दी है ऐसा उन पर आरोप लगाया है. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब आदित्य पंचोली पर कोई आरोप लगा है या वो किसी विवाद में फंसे है इससे पहले भी ऐसा हो चुका है.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी पीएम मोदी से मिलकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे...


 

बता दें कि मोहसिन कादर राजपकर नाम के एक मैकेनिक ने शिकायत दर्ज कराई है कि मार्च 2017 में आदित्य पंचोली ने उन्हें अपनी कार की सर्विसिंग के लिए घर बुलाया था और उस वक्त उनकी गाड़ी बिल्कुल भी नहीं चल रही थी. इसलिए उसे जुहू के सर्विस सेंटर पर ले जाया गया. हालांकि, गाड़ी के कुछ सामान की कमी के चलते उसकी सर्विस नहीं हो पाई थी और इस वजह से लैंड क्रूजर को दिल्ली भेजना पड़ा. फरवरी 2018 में गाड़ी वापस आई और इस सबके बीच करीब 2 लाख 80 हजार रुपये का खर्च आया था.

 

जब गाड़ी को आदित्य के घर पहुंचाया गया था उन्होंने कार डीलर से बदतमीजी की और फोन पर गाली-गलौज भी दी. इसी का आरोप लगाते हुए कार डीलर ने वर्सोवा पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है. जब इस बारे में आदित्य पंचोली से पूछताछ की गई तो उनका इस मामले में कहना है कि ये सब कुछ झूठ है. वह पूरा पेमेंट कर चुके हैं और उनके पास बैंक स्टेटमेंट भी है और इसके साथ ही उन्होंने मेरी गाड़ी 1 साल तक बिना वजह अपने पास रखा और ये झूठा आरोप लगा रहे है.

First published: 22 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी