Home » बॉलीवुड » actor and producer Aamir Khan’s Shocking Comments On stardom of 3 Khans Of Bollywood.
 

बॉलीवुड के तीनों ख़ान के स्टारडम पर आमिर ख़ान ने दिया चौंकाने वाला जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2017, 17:24 IST
(india tv)

अभिनेता-निर्माता आमिर खान का मानना है कि जब स्टारडम की बात आती है तो केवल खान अभिनेताओं का नाम लेना सही नहीं होगा. उन्होंने कहा कि कई स्टार ऐसे हैं जो लोकप्रिय हैं और बॉलीवुड में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. आमिर यहां सोमवार को आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के गीत लॉन्च में उपस्थित हुए.

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की फिल्में हमेशा उनकी रिलीज के तीन-चार दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती हैं, लेकिन, शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' और सलमान की 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर जादू बिखेरने में नाकाम रही.

यह पूछे जाने पर कि बड़े कलाकारों की फिल्मों की तुलना में दर्शक अब विषय आधारित फिल्में पसंद कर रहे हैं? इस पर आमिर ने कहा, "कहना चाहूंगा कि यह बड़ी बात है कि प्रवृत्ति बदल रही है, लेकिन मुझे लगता है कि प्रत्येक रचनात्मक व्यक्ति के जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं. हम सब अपने काम के लिए पूरी कोशिश करते हैं. हम सभी की पसंद की फिल्में बनाने की कोशिश करते हैं, कई बार हम सफल होते हैं और कई बार नहीं."

आमिर खान ने कहा, "मेरे ख्याल से यह उचित नहीं है कि स्टारों के बारे में बात करते वक्त आप केवल तीन नाम (शाहरुख, सलमान और आमिर) लें, हमारे फिल्म उद्योग में कई प्रतिभाशाली स्टार हैं, जो बहुत लोकप्रिय हैं. अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं." आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली पर रिलीज होने वाली है.

First published: 22 August 2017, 17:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी