Home » बॉलीवुड » actor brother and bjp mla says mumbai police provide protection witness in ssr case
 

SSR केस: सुशांत के भाई ने मुंबई पुलिस से सुरक्षा देने का किया आग्रह, कहा- 'हो सकती है गवाहों की हत्या'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2020, 15:57 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh आत्महत्या केस दिन पर दिन उलझता जा रहा है. हालांकि इस मामले में तमाम लोगों से पूछताछ लगातार जारी है. हाल ही में एक्टर के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने एक बड़ा बयान दिया है. जिसमें उन्होंने आशंका जताई है कि इस केस से जुड़े गवाह जो मीडिया में आकर अपनी बात रख रहे हैं उनकी आने वाले दिनों में हत्या हो सकती है.

दरअसल नीरज सिंह बबलू ने हाल ही में एक इस इंटरव्यू के दौरान कहा- 'सुशांत के मामले में रोजाना नए गवाह सामने आ रहे हैं जो नए तथ्य सामने रख रहे हैं. ऐसे लोग सीबीआई के सामने भी अपनी जानकारी को साझा करना चाहते हैं. मुंबई में ऐसे गवाहों के बीच सुरक्षा का माहौल बना हुआ है और इस बात की भी आशंका है कि इनकी हत्या कराई जा सकती है.'


उन्होंने मुंबई पुलिस पर सवाल करते हुए मांग की कि आखिर वह क्यों नहीं ऐसे गवाहों को सुरक्षा प्रदान कर रही है जो सुशांत सिंह राजपूत मामले में सच्चाई तक पहुंचने में मददगार साबित हो सकते हैं.

एमीन एर्दोगान से आमिर खान ने की मुलाकात, तो समझिए ट्विटर यूजर्स क्यों लगा रहे एक्टर की क्लास

इसी के साथ नीरज सिंह ने कहा, ' मुंबई पुलिस से मैं आग्रह करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जो भी गवाह सामने आए हैं उनको तुरंत सुरक्षा प्रदान कराई जाए और इससे जुड़े सबूतों से छेड़छाड़ भी ना हो ताकि सीबीआई जब इस पूरे मामले की जांच को आगे बढ़ाया तो उन्हें गवाह और सबूत मिल पाए. '

बताते चलें कि इन दिनों सुशांत सिंह के केस की सीबीआई जांच को लेकर सोशल मीडिया पर मुहिम चलाई जा रही है. सुशांत की फैमली समेत खई सेलेब्स ने सीबीआई जांच की वकालत की है. वहीं इस केस को लेकर मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच में घमासान देखने को मिल रहा है. हालांकि अब इस केस की जांच कौन करेगा इस पर फैसला सुप्रीम कोर्ट तय करेगा.

ED ने सुशांत सिंह के पिता का दर्ज किया बयान, दिल्ली में हुई पूछताछ

First published: 18 August 2020, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी