Home » बॉलीवुड » actor kamal hassan escapes fire at his chennai residence no one hurt
 

कमल हासन के घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2017, 10:53 IST
Kamal Hassan

तमिल और हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय चेहरे कमल हासन के चेन्नई स्थित घर में शुक्रवार रात आग लगने की खबर आई. इस दुर्घटना में कमल पूरी तरह सुरक्षित हैं. इस बारे में जानकारी कमल ने ट्विटर पर दी है.

अभिनेता ने ट्वीट किया ‘मेरे स्टाफ का शुक्रिया. घर में लगी आग से बच गया. फेफड़ों में पूरी तरह धुआं भर गया है, मैं तीसरी मंजिल से नीचे उतरा. मैं सुरक्षित हूं, कोई हताहत नहीं हुआ है.’ कमल हासन ने आग लगने के कारणों का जिक्र नहीं किया. 

 

कमल हासन के दफ्तर से मिली जानकारी के मुताबिक 'आग ग्राउंड फ्लोर पर लगी थी. वहां एक फ्रिज रखा रहता है. हमे शक है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. आग लगते ही पूरा घर धुएं से भर गया.' हालांकि दमकल विभाग के अधिकारी का कहना है कि 'आग कमल हासन के घर में नहीं, पड़ोसी के घर में लगी थी.' कमल हासन चेन्नई के ईस्ट कोस्ट रोड पर रहते हैं.

आपको बता दें यह हाल ही में कमल हासन पर महाभारत पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में बंगलुरु के एक संगठन ने शिकायत दर्ज कराई गई थी. यह शिकायत भारत क्रांति सेना नाम के संगठन ने की है, जिसके प्रमुख का नाम प्रणवनंदा है. देश में महिलाओं पर होने वाले हमलों को लेकर एक तमिल टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में हासन ने महाभारत का जिक्र करते हुए कहा था, 'एक महिला तक को दांव पर लगा दिया गया, एक बाजी की तरह.'

First published: 8 April 2017, 10:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी