Home » बॉलीवुड » actor Nawazuddin Siddiqui apologized for his biography bollywood news
 

बॅायोग्राफी पर मचे बवाल पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सरेआम मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 October 2017, 11:32 IST

अपनी बायोग्राफी 'एन आॅर्डरी लाइफ' को लेकर अचानक चर्चाओं में आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने माफी मांगते हुए. अपनी किताब को वापस लेने की बात कही है. दरअसल, किताब में नवाजुद्दीन की प्रेमिका रहीं निहारिका सिंह के साथ गुजरे कुछ खास समय के बारे में खुलासा किया गया है.

यही नहीं इस किताब में निहारिका सिंह और नवाजुद्दीन के कुछ अंतरंग संबंधों के बारे में भी बताया गया है, जिसके बाद से बॉलीवुड एक्टर विवादों में घिर गए थे. नवाजुद्दीन ने सोमवार को ट्वीट करके कहा कि अगर मेरी आत्मकथा से किसी का ठेस लगी है तो वो उसके लिए माफी मांगते हैं और अपनी किताब को वापस लेते हैं.

क्या लिखा है किताब में
दरअसल, इस चर्चित किताब में लिखा गया है कि फिल्म मिस लवली की शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन ने निहारिका सिंह को अपने घर बुलाया. फिर नवाजुद्दीन ने निहारिका के लिए मटन करी बनाई. बताया गया कि खाना काफी बेकार बना था, बावजूद इसके निहारिका ने उनके खाने की आलोचना तो नहीं, लेकिन उन्हे असल मटन करी खिलाने के लिए अपने घर पर न्यौता जरूर दिया. उनके न्यौते पर जब बॉलीवुड एक्टर नवाज निहारिका के घर पहुंचे तो देखा कि घर में कई छोटी मोमबत्तियां जल रही थीं.

किताब में लिखा है कि उस समय पर निहारिका ने सॉफ्ट नेट का फर वाली ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी. किताब में लिखे अंश में नवाजुद्दीन ने खुद को देहाती बताते हुए निहारिका को देखते ही बाहों में उठाने की बात कही है. जिसके बाद वो उसे सीधा बेडरूम में ले गए. फिर कुछ देर के लिए वे एक-दूजे में खो गए. कहा गया कि इस तरह निहारिका सिंह से उनका रिश्ता बन गया, जो करीब डेढ़ साल बाद खत्म हो गया.

वहीं दूसरी ओर से नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी पर नेशनल स्कूल अॉफ ड्रामा में उनकी जूनियर रही सुनीता ने आपत्ति दर्ज कराई थी. इससे पहले नवाज़ की बायोग्राफी को लेकर इससे पहले फिल्म मिस लवली में उनकी को-स्टार रही निहारिका सिंह ने भी आपत्ति जताई थी.

उनकी किताब में लिखी बात के उलट निहारिका का कहना है कि नवाज़ का उनके साथ सिर्फ कुछ महीनों का रिश्‍ता था, जबकि सुनीता राजवार ने नवाज़ की बायोग्राफी पर आपत्ति जताते हुए अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था. इस पोस्ट में सुनीता लिखा था कि उन्होंने क्यों नवाज़ को छोड़ा. इसके साथ ही उनकी किताब के टाइटल के बारे एन आॅर्डरी लाइफ आॅफ एक्स्ट्राआॅर्डनरी लाइज लिखा था. बता दें कि, बॉलीवुड के अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बायोग्राफी एन अॉर्डिनरी लाइफ में महिलाओं के साथ अपने रिश्तों के बारे में कई लेख लिखे हैं.

उनकी इस किताब पर निहारिका सिंह और सुनीता राजवार ने आपत्ति जताई थी. उन पर आरोप है कि बॉलीवुड अभिनेता ने अपनी बायोग्राफी में गलत प्रसंगों का विवरण दिया है.

First published: 31 October 2017, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी