Home » बॉलीवुड » Actor Prateik Babbar and his girlfriend Sanya Sagar are getting married in Lucknow on January 22
 

एक्टर प्रतीक बब्बर आज बनने जा रहे हैं दूल्हा, लखनऊ में होगी दो रस्मों के साथ शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 10:14 IST

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर प्रतीक बब्बर आज अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आज 22 जनवरी को प्रतीक और सान्या शादी के बंधन में बंधेंगे और शादी की रस्में दो दिन यानी 22 और 23 तक होंगी. ये शादी लखनऊ में होगी और इस शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक की सभी हस्तियां शामिल हो सकती हैं. शादी के बाद मुंबई में प्रतीक और सान्या की शादी का शानदार रिसेप्शन रखा गया है. बता दें कि एक्टर और राजनेता राज बब्बर हमेशा से ही लखनऊ की राजनीति में एक्टिव रहे हैं और वो वहीं रहते हैं. इस लिए शादी भी लखनऊ में रखी गई है और सभी मेहमान भी वहीं शिरकत करेंगे.

 

बता दें कि प्रतीक बब्बर की होने वाली पत्नी सान्या NIFT से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है. इसके साथ ही उन्होंने लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग में डिग्री भी हासिल की है. सान्या-प्रतीक ने साल 2018 के जनवरी में सगाई कर ली थी और करीब 9 साल से दोनों एक दूसरे को जानते हैं लेकिन रिलेशनशिप साल 2017 से शुरू हुआ था. तो वहीं इसके पहले प्रतीक एक्ट्रेस एमी जैक्सन को भी डेट कर चुके हैं और हालांकि,ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला.

 

प्रतीक बब्बर कभी अपनी फिल्मों के चलते तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं. प्रतीक ने अपने बारे में खुलासा किया था कि 19 साल की उम्र में उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी और इसके चलते वो रिहेब सेंटर भी जाना पड़ा था. इसके साथ ही प्रतीक बब्बर की एक्टिंग भी दमदार रहती हैं और उन्होंने अब तक फिल्म 'जाने तू या जाने ना','एक दीवाना था','धोबी घाट','मुल्क','बागी 2','इशक' जैसी फिल्में दी है और सभी में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया है.

साल 2018 में कई बॉलीवुड हस्तियों ने शादी की जिसमें प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ, और बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने भी आऩंद पीरामल से शादी की थी और अब साल 2019 की शुरूआत में प्रतीक और सान्या शादी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी पीएम मोदी से मिलकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे...

First published: 22 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी