Home » बॉलीवुड » Actor Rajkumar Rao to help students who failed in 12th class
 

'अगर आप Board Exam में फेल हो गए हैं तो मैं आपकी मदद करूंगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2017, 11:40 IST

एक्टर राजकुमार राव ने बोर्ड एग्जाम में असफल हुए स्टूडेंट की की मदद के लिए स्पेशल मैसेज पोस्ट किया है. राजकुमार ने ट्विटर पर एक 59 सेकंड का वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने सीबीएसई 12वीं में असफल हुए स्टूडेंट्स को हिम्मत रखने को कह रहे हैं.

सीबीएसई ने परीक्षा के रिजल्ट रविवार सुबह घोषित किए थे. राजकुमार ने वीडियो में कहा, "मुझे पता है कि आज कई लोगों के 12वीं के रिजल्ट आए हैं. अगर आप लोग अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए हैं या अच्छे मार्क्स नहीं आए हैं या फेल हो गए हैं, तो चिंता मत कीजिए, इसमें कुछ गलत नहीं है. ऐसा होता रहता है और ये जिंदगी बहुत बड़ी है, आप बहुत कुछ कर सकते हैं." 

अभिनेता ने यह भी साझा किया कि उनके कई दोस्त 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए, लेकिन अब सफल जीवन जी रहे हैं. उन्होंने कहा, "इसलिए परेशान न हों, अपने दोस्तों से, पेरेंट्स से या मुझसे बात करें. आप सोशल मीडिया पर मुझसे बात कर सकते हैं. मैं आपकी मदद करूंगा. मैं बस ये कहना चाहता हूं कि जिंदगी में बहुत कुछ है करने को, इस साल नहीं तो अगले साल अच्छे नंबर आ जाएंगे."

उन्होंने कहा, "मैं आपके साथ हूं, आपके पेरेंट्स और दोस्त आपके साथ हैं. आप अकेले नहीं हैं, इसलिए हमेशा खुश रहें." सीबीएसई 12वीं के नतीजे रविवार को घोषित हुए हैं. हर बार की तरह इस बार भी लड़कों पर लड़कियां भारी पड़ी हैं.

First published: 30 May 2017, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी