Home » बॉलीवुड » Actor Tom Alter suffering from fourth stage cancer, son says ‘he is showing will to battle it out.
 

टॉम ऑल्टर के बारे में कैंसर की गलत अफवाह से उनके बेटे नाराज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2017, 17:32 IST

हिंदी फिल्मों के अभिनेता व दिग्गज थिएटर कलाकार टॉम अल्टर (67) मुंबई के एक अस्पताल में चौथे चरण के त्वचा कैंसर से जूझ रहे हैं.

टॉम के बेटे जेमी ने अपने पिता के बारे में गलत खबरों पर निराशा जाहिर करते हुए सोमवार को फोन पर बताया, "टॉम हड्डियों के कैंसर से नहीं त्वचा के कैंसर से पीड़ित हैं." पिछले साल टॉम को इस स्थिति के कारण अंगूठा को कटवाना पड़ा था.

जेमी ने कहा कि इस समय वह चौथे स्तर के कैंसर से जूझ रहे हैं. टॉम को पिछले सप्ताह मुंबई के सैफी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कहा, "वह इस रोग से जूझ रहे हैं और वह इससे बाहर निकलने का मनोबल दिखा रहे हैं. उनका शरीर बिल्कुल ठीक तरह से काम कर रहा है.  चिकित्सक इससे बहुत खुश हैं. पिछले एक सप्ताह में उन्हें शारीरिक शक्ति की उस स्थिति में लाया गया है, जहां चिकित्सक अगले दौर की चिकित्सा शुरू कर सकते हैं."

जेमी ने कहा कि उनका परिवार इस मामले पर निजता चाहता है. टॉम ऑल्टर की लघु फिल्म 'द ब्लैक कैट' के निर्देशक व निर्माता भार्गव सैकिया ने फोन पर आईएएनएस को बताया कि टॉम को फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए पिछले सप्ताह मसूरी बुलाया गया था लेकिन वह अपनी इस हालत के कारण नहीं पहुंच पाए.

First published: 11 September 2017, 17:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी