Home » बॉलीवुड » Actress Aahana Kumra held at ransom by cab driver on her trip from Shimla to Amritsar
 

इस हॉट एक्ट्रेस के साथ कैब ड्राइवर ने की गंदी हरकत, पहले किया अगवा फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 15:10 IST
Actress Aahana Kumra

एक्ट्रेस आहना कुमार के साथ एक कैब ड्राइवर ने कुछ ऐसा किया जिससे वो काफी परेशान हो गई है और इस सिलसिले में उन्होंने कई ट्वीट भी किए हैं, जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गई है. इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई बदसलूकी और किडनैपिंग का जिक्र किया है और ये पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है.

 

एक्ट्रेस आहना कुमार के साथ एक हादसा हो गया है और इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी. आहना ने लिखा,"मैं रविवार को शिमला से अमृतसर जा रही थीं जिस कैब में बैठी, उसके ड्राइवर ने मेरे साथ बदसलूकी की. अहाना ने ट्वीट कर इस भयावह ट्रिप के बारे में बताया और लिखा, "कैब के ड्राइवर ने फिरौती के लिए उन्हें पकड़ लिया था." 

एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा, 'मैंने 23 मार्च को मेक माई ट्रिप से कैब बुक की थी. उसी समय ही मैंने सारे पैसे ऑनलाइन दे दिए थे. कैब वाला 4 घंटे देरी से आया. इसके बाद सफर और भी भयानक होता चला गया. कैब ड्राइवर का नाम सुशील था. जो VD ट्रैवल के लिए काम करता है."

आगे आहना ने लिखा,"उस कंपनी ने कैब ड्राइवर के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर नहीं किए. इसके बाद ड्राइवर ने कार आगे बढ़ाने से मना कर दिया. आधी दूर चलकर वो कार रोककर खड़ा हो गया." इस बात से आहना इतना डर गईं की उन्होंने सबसे पहले 'मेक माई ट्रिप' से संपर्क किया लेकिन जब वहां से कोई जवाब नहीं मिला. तब उन्होंने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट कर मदद मांगी. इस दौरान वह अपने ट्वीट पर बार-बार ये कहती रहीं ये बहुत असुरक्षित यात्रा है. फिर किसी तरह वह अमृतसर पहुंची. बता देें कि आहाना फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' में नजर आ चुकी हैं.

राजनेता राधा रवि ने की इस एक्टरेस पर अभद्र टिप्पणी, कहा- सभी के साथ सोने वाली कैसे...

First published: 26 March 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी