Home » बॉलीवुड » Actress Aamani says about casting couch in film industry and gets call from production companies in an interview
 

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस का खुलासा- 'फोन करके गेस्ट हाउस में बुलाते थे अकेले '

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2018, 18:54 IST

अमानी ने एक इंटरव्यू में कहा,"मैंने अपने करियर के शुरूआती दिनों में कास्टिंग काउच का सामना किया था. तब कई बार नई प्रोडक्शन कंपनियां थीं और वे मुझे फोन करके गेस्ट हाउस बुलाते थे और साथ ही मां के बिना आने को कहते थे. हालांकि, मुझे ऐसे लोगों की गलत नीयत का अंदेशा हो गया था." इसके आगे अमानी कहती है,"कास्टिंग काउच का मामला तमिल इंडस्ट्री में भी होता है लेकिन मैंने कभी भी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ कास्टिंग काउच का सामना नहीं किया है."

 

इसी के साथ राष्ट्रीय महिला आयोग अब कास्टिंग काउच से पीड़ित महिलाओं को इंसाफ दिलाने के लिए एक कैंपेन चलाने जा रहा है. इस के बारे में राष्ट्रीय महिला आयोग की मुख्य रेखा शर्मा ने बात करते हुए बताया कि पहले कोई भी इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराता था लेकिन अब सभी एक्ट्रेस इसको लेकर सामने आ रही है और बिल्कुल भी हिचकिचाती नहीं हैं. ऐसे में हमें भी उनकी मदद करनी चाहिए. फिलहाल, अभी राष्ट्रीय महिला आयोग सितारों की दुनिया में महिलाओं की दुनिया में उनके साथ हो रहे इस अपराध के खिलाफ कार्यवाही करने की तैयारी करने में लगा हुआ है.

 

कास्टिंग काउच पर कई फेमस एक्ट्रेस सामने आकर बोल चुकी हैं और सबसे बड़ा मुद्दा तो तब से बना हुआ है जब से तेलुगु एक्ट्रेस श्रीरेड्डी ने न्यूड प्रदर्शन किया था. तेलुगू फिल्म एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कुछ दिनों पहले मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के ऑफिस के बाहर टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था. इसके बाद से ही श्रीरेड्डी काफी चर्चा में आ गई थीं. इस प्रोटेस्ट में रेड्डी ने फिल्म मेकर्स पर कास्टिंग काउच के आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने करवाया मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें

First published: 3 July 2018, 18:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी