Home » बॉलीवुड » Actress Amrita Arora cuts two naughty cakes on her 40th birthday, kareena kapoor malaika arora surprised her with naughty cakes
 

VIDEO: अपने 40वें बर्थडे का 'नॉटी केक' देख शर्म से पानी-पानी हुईं अमृता अरोड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2018, 16:27 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा बुधवार 31 जनवरी को 40 साल की हो गईं. उन्होंने अपना 40वां बर्थडे अपने तमाम क्लोज फ्रेंड्स के साथ गोवा में सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में सैफ अली खान के साथ उनकी बेगम और अमृता की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और भी कई स्टार्स ने गोवा के अंजुना बीच स्थित उनके घर पर शिरकत की.

 

अमृता के 40वें बर्थडे पर करीना और अमृता की बहन मलाइका अरोड़ा ने उनको एक खास सरप्राइज दिया. दोनों ही एक्ट्रेसेस ने टाइम निकाला और अमृता का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पहुंच गई. इस पार्टी में सभी खास लुक और आउटफिट में नजर आए. लेकिन इस पार्टी में जो सबसे ज्यादा चर्चा विषय रहा वह था बर्थडे केक.

 

Happy birthday @amuaroraofficial 😘😘😘🎂🎉🎉

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

दरअसल जैसे ही 30 जनवरी गई और रात के बारह बजे तो सभी ने अपने अपने अंदाज में बर्थडे विस किया. इसके बाद सभी लोग उनके आसपास इकठ्ठे हुए और फिर अमृता ने अपना बर्थडे केक काटा. केक भी आम केक नहीं बल्कि बहुत ही नॉटी था.

सूत्रों की मानें तो इन दो नॉटी केक्स का इंतजाम शरारती करीना कपूर और अमृता की बहन मलाइका ने किया था. इन दो केकों में एक में बोल्ड डॉल थी तो वहीं दूसरा और भी प्राइवेट! इस केक को देखकर पहले तो अमृता शर्मा गईं लेकिन बाद में केक काट दिया जिसकी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

First published: 31 January 2018, 16:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी