Home » बॉलीवुड » actress anushka sharma will get dadasaheb phalke award for her production house clean slate
 

कोहली से शादी के बाद अनुष्का शर्मा के लिए बड़ी खुशखबरी, झोली में जल्द गिरेगा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2018, 17:18 IST

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बहुत ही जल्दी वो मुकाम हासिल कर लिया हैं जो बहुत कम ही लोग हासिल कर पाते है. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में कदम रखा था और ये फिल्म हिट हुई थी. उसके बाद अनुष्का के पास फिल्मों के ऑफर की कोई कमी नहीं थी क्योंकि अनुष्का की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था.  


खबरों के अनुसार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को जल्द ही दादासाहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा. अनुष्का को यह अवॉर्ड सक्सेसफुल फिल्म प्रोड्यूसर के रुप में दिया जाएगा. अनुष्का ने क्लीन स्लेट फिल्म्स और अपने भाई करणेश शर्मा के साथ अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत की थी और इस प्रोडक्शन से अनुष्का ने जितनी भी फिल्में बनाई है वो सभी एक नए आइडिया के साथ अपने दर्शकों के सामने रखी है.

ये भी पढ़ें- 'बागी 2' के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, शूटिंग के लिए पहुंचे देहरादून

अनुष्का ने क्लीन स्लेट फिल्म्स से अब तक तीन फिल्में 'एनएच 10','फिलौरी','परी' निकाली है. दर्शकों की तरफ से भी अनुष्का की फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसी के चलते अनुष्का शर्मा को इस अवॉर्ड से सम्मानित करने का सोचा गया हैं. अनुष्का शर्मा की अाखिरी फिल्म 'परी' थी और अभी वो अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें वायरल

First published: 8 April 2018, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी