Home » बॉलीवुड » Actress Daisy Irani mother of joya and Farhan akhtar confess the truth about her life in campaign against sexual harassment #metoo
 

6 साल में हुआ था रेप, 60 की उम्र इस एक्ट्रेस ने बयां की कास्टिंग काउच की कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2018, 13:12 IST

एक्ट्रेस डेसी ने अपने साथ हुई एक घटना को कबूल करने में तकरीबन 60 साल का वक्त लगा दिया. जोया अख्तर और फरहान अख्तर की मां डेसी को #MeToo कैंपेन में अपनी कहानी सुनाई. 90 की दशक में रिलीज हुई फ़िल्में 'नया दौर' और 'धूल के फूल' जैसी फिल्मों में कलाकार के रूप में काम कर चुकी एक्ट्रेस डेसी ईरानी ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है. 

उन्होंने #MeToo कैंपेन में बताया की जब वो महज 6 साल की थी. तब उनके साथ रेप हुआ था. अपनी कहानी बयां करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म “हम पंछी एक डाल के” की शूटिंग के लिए वो शख्स मुझे मद्रास लेकर गया था और एक रात होटल के कमरे में उसने मेरे साथ जबरदस्ती की और मुझे बेल्ट से भी पीटा.

इसके बाद उस शख्स ने मुझे जान से मारने की भी चेतावनी दी थी. तब मैं बहुत छोटी थी इसलिए मुझे उसकी बात माननी पड़ी थी. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में इस खबर को प्रकाशित किया गया है.

 

आगे डेसी ने बताया की मेरी मां को बहुत शौक था कि उनकी बेटी परदे पर आये इसलिए डेसी ईरानी महज 4 साल की उम्र से ही काम करने लगी थी. उस वक्त में वो मशहूर कलाकार अशोक कुमार, दिलीप कुमार, देव आनंद, वैजयंतीमाला और मीना कुमारी जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ नजर आ चुकी है. डेसी ने बताया मीना कुमारी मेरी मां जैसी थी उनको मुझसे ज्यादा लगाव था.

First published: 23 March 2018, 13:02 IST
 
अगली कहानी